Home > राज्य > राजस्थान > बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील करने के आरोप में कथित तांत्रिक गिरफ्तार

बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील करने के आरोप में कथित तांत्रिक गिरफ्तार

जयपुर। बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में राजस्थान पुलिस ने झालावाड़ से एक कथित तांत्रिक को गिरफ्तार किया है । “लिपिस्टीक वाले बाबा ” के नाम से पहचाने जाने वाले कथित तांत्रिक कुलदीप सिंह को मंगलवार शाम गिरफ्तार किया गया है ।

बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील करने के आरोप में कथित तांत्रिक गिरफ्तारकुलदीप सिंह पर झालावाड़ के युवक युवराज सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप है । पुलिस उप अधीक्षक छगन सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि कथित तांत्रिक कुलदीप सिंह कम उम्र के बालक-बालिकाओं को आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कमरे में ले जाता था और फिर वहां उन्हे निर्वस्त कर अश्लील हरकतें करता था ।

राठौड़ ने बताया कि पुलिस ने थेरोलिन जांच करने के साथ ही कुलदीप सिंह के कमरे से आवश्यक साक्ष्य जुटाए हैं । कुलदीप सिंह के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है । पुलिस ने बताया कि वह बालक,बालिकाओं को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था । पुलिस ने अब तक सात पीड़ितों के बयान दर्ज किए हैं,इनमें चार बालिकाएं शामिल है । एक बालिका उज्जैन और शेष झालावाड़ जिले की है ।

उल्लेखनीय है कि झालावाड़ के युवक युवराज सिंह ने घर में फांसी लगाकर 14 फरवरी को आत्महत्या कर ली थी । युवराज सिंह ने आत्महत्या से कुछ दिन पहले अपने दोस्तों को कथित तांत्रिक की हरकतों के बारे में बताया था । वह युवराज सिंह के साथ भी अश्लील हरकतें कर चुका था । इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली । युवराज के पिता सोहन सिंह ने कथित तांत्रिक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया । करीब एक सप्ताह तक पुलिस ने कथित तांत्रिक पर निगरानी रखी,इसमें उसकी हरकतें सामने आई । पुलिस ने साक्ष्य पक्के होने के बाद उसे मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया ।

उल्लेखनीय है कि कुछ माह पूर्व ही महिलाओं से अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने अलवर से फलहारी बाबा को गिरफ्तार किया था,वह फिलहाल सजा काट रहा है ।

Loading...

Check Also

राजस्थान चुनाव: मंदिर में मत्था टेकने के बाद वसुंधरा राजे ने भरा नामांकन

राजस्थान चुनाव: मंदिर में मत्था टेकने के बाद वसुंधरा राजे ने भरा नामांकन

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज झालावाड़ सचिवालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। नामांकन से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com