बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील करने के आरोप में कथित तांत्रिक गिरफ्तार

- in राजस्थान, राज्य

जयपुर। बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में राजस्थान पुलिस ने झालावाड़ से एक कथित तांत्रिक को गिरफ्तार किया है । “लिपिस्टीक वाले बाबा ” के नाम से पहचाने जाने वाले कथित तांत्रिक कुलदीप सिंह को मंगलवार शाम गिरफ्तार किया गया है ।

बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील करने के आरोप में कथित तांत्रिक गिरफ्तारकुलदीप सिंह पर झालावाड़ के युवक युवराज सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप है । पुलिस उप अधीक्षक छगन सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि कथित तांत्रिक कुलदीप सिंह कम उम्र के बालक-बालिकाओं को आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कमरे में ले जाता था और फिर वहां उन्हे निर्वस्त कर अश्लील हरकतें करता था ।

राठौड़ ने बताया कि पुलिस ने थेरोलिन जांच करने के साथ ही कुलदीप सिंह के कमरे से आवश्यक साक्ष्य जुटाए हैं । कुलदीप सिंह के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है । पुलिस ने बताया कि वह बालक,बालिकाओं को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था । पुलिस ने अब तक सात पीड़ितों के बयान दर्ज किए हैं,इनमें चार बालिकाएं शामिल है । एक बालिका उज्जैन और शेष झालावाड़ जिले की है ।

उल्लेखनीय है कि झालावाड़ के युवक युवराज सिंह ने घर में फांसी लगाकर 14 फरवरी को आत्महत्या कर ली थी । युवराज सिंह ने आत्महत्या से कुछ दिन पहले अपने दोस्तों को कथित तांत्रिक की हरकतों के बारे में बताया था । वह युवराज सिंह के साथ भी अश्लील हरकतें कर चुका था । इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली । युवराज के पिता सोहन सिंह ने कथित तांत्रिक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया । करीब एक सप्ताह तक पुलिस ने कथित तांत्रिक पर निगरानी रखी,इसमें उसकी हरकतें सामने आई । पुलिस ने साक्ष्य पक्के होने के बाद उसे मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया ।

उल्लेखनीय है कि कुछ माह पूर्व ही महिलाओं से अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने अलवर से फलहारी बाबा को गिरफ्तार किया था,वह फिलहाल सजा काट रहा है ।

You may also like

समान विचार-समान विकास ही प्रदेश की तरक्की का आधार: सीएम राजे

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने समान विचार-समान