बार-बार शादी के लिए बोलती थी गर्लफ्रेंड, इसलिए लड़का उसको छोड़ आया ऑस्ट्रेलिया

दिल्ली से सटे नोएडा में रिश्तों की गांठ में उलझी एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसे सुनकर प्रेमी जोड़े हैरान हो जाएंगे. हुआ यूं कि एक शख्स ने मोबाइल फोन के पार्ट्स बनाने की यूनिट लगाई. पीड़िता इस बिजनेस में उसकी पार्टनर थी. बिजनेस में घाटा हुआ, लेकिन पीड़िता शादी का दबाव बनाने लगी.

बार-बार शादी के लिए बोलती थी गर्लफ्रेंड, इसलिए लड़का उसको छोड़ आया ऑस्ट्रेलिया बिजनेस में घाटा होने और गर्लफ्रेंड की शादी के लिए जिद करने पर आरोपी शख्स उसको घुमाने के बहाने ऑस्ट्रेलिया ले गया. उसे वहीं पर छोड़कर अपने देश वापस आ गया. पैसे नहीं होने से युवती ऑस्ट्रेलिया में काफी परेशान हुई. इसके बाद उसने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों और परिजनों से संपर्क किया.

परिजनों ने उसे पैसे भेजे, तब जाकर वह अपने देश वापस आ पाई. यहां आने के बाद उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने और धोखेबाजी की शिकायत दर्ज कराई. युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी लक्ष्मीकांत की नोएडा सेक्टर-70 में मोबाइल फोन के पार्ट्स बनाने की यूनिट थी. दो साल पहले उसने एक युवती को बिजनेस पार्टनर बनाया था. उसी दौरान से दोनों में दोस्ती हो गई. उसने शादी करने का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण शुरू कर दिया.

इसी बीच बिजनेस में घाटा होने पर उसने 10 लाख रुपये में ही उसका फ्लैट बेच दिया. इसके बाद शादी करने की बात कही तो एक महीने पहले ही वह उसे लेकर ऑस्ट्रेलिया चला गया. 20 दिन तक साथ ऑस्ट्रेलिया में रहने के बाद चुपचाप लौट आया. इसके बाद युवती नोएडा फेज-3 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Facebook Comments

You may also like

बच्ची को चॉकलेट दिलाने ले जा रहा था, अपहरण के शक में पिटाई, तुरंत हुई मौत

एक युवक को दो वर्षीय मासूम को चॉकलेट