बार-बार डॉक्टर को दिखाने पर भी ठीक नहीं हो रही बिमारी तो करें रोग मुक्ति हनुमान मंत्र का जाप

दुनिया का हर व्यक्ति किसी ना किसी रोग से परेशान ही है ऐसे में अगर आप भी रोग से परेशान है या आए दिन बीमार होते रहते हैं तो आप हनुमान का यह मंत्र जाप कर सकते हैं. जी हाँ, अगर कोई असाध्य रोग से पीड़ित है तो नीचे बताए जा रहे हनुमान मन्त्र का जाप नियमित मंगलवार को करने से वह बिमारी से मुक्त हो सकता है. कहते हैं यह मन्त्र बहुत ही प्रभावशाली तथा इससे हर रोग मुक्ति के लिए जाना जाता है. जी हाँ, हनुमान का यह मंत्र सभी प्रकार का रोग कुछ दिनों में ही दूर कर देता है. तो आइए जानते हैं यह रोग मुक्ति मंत्र.रोग मुक्ति हनुमान मंत्र का जाप

रोग मुक्ति हनुमान मंत्र – 
हनुमन्नंजनी सुनो वायुपुत्र महाबल:।
अकस्मादागतोत्पांत नाशयाशु नमोस्तुते।।

हनुमान मंत्रा की जाप विधि – कहते हैं इसके जाप के लिए हर मंगलवार सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि की नित्य क्रम से निर्वित होकर साफ़ वस्त्र पहनना चाहिए. अब इसके बाद हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए और रोग  मुक्ति हनुमान मंत्र का जाप करते हुए उन्हें सिंदूर व गुड़ चना आदि चढा देना चाहिए. इसके बाद पूर्व दिशा की और मुख करके कुश आसान ग्रहण करना चाहिए. इसी के साथ अगर आप बार बार बीमार हो रहे हैं और सारे डॉक्टर्स को दिखा दिया है लेकिन कोई आराम नही है तो हो सकता है आप किसी प्रेत बाधा से पीड़ित हो.

इसके लिए आपको लगातार 21 दिनों तक आधा किलो गाय का दूध उसमे नो बूदे शहद ओर 10 बूदे गंगाजल को मिला कर रोज सूर्य डूबने के बाद पुरे घर में उस जल से छिडकाव करना है और ऐसा आपको लगातार 21 दिन तक करना होगा. तब जाकर आप पर से भुत प्रेत की बाधा दूर हो जाएगी.

Back to top button