दिल्ली एनसीआर में छाए बदल, बारिश से मौसम हुआ सुहाना

दिल्ली में बारिश
दिल्ली-एनसीआर में कई जगह तेज तो कई इलाकों में हल्की बारिश हुई। सोमवार रात आई बारिश से मौसम खुशगवार हो गया। जहां तेज बारिश हुई वहां कुछ इलाकों में पानी भर गया। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

Loading...

हालांकि कुछ इलाकों में लोगों को तेज हवाओं और बादलों के गर्जन से ही संतोष करना पड़ा। आपको बता दें कि सोमवार दिनभर आसमान में बादल छाए रहे। इससे मौसम पहले से ही सुहाना बना हुआ था, लेकिन रात में हुई बारिश ने लोगों को ठंडक महसूस कराई। 

इस दौरान आसमान में घने बादलों का जमावड़ा रहा। हालांकि बारिश कुछ ही इलाकों में हुई। घने बादलों के बीच से दिल्ली में रातभर बिजली चमकती रही। इससे बारिश की ठंडक दूसरे इलाकों में भी पहुंची।

आज भी बारिश की संभावना

सोमवार को एनसीआर के नोएडा में दिनभर चली ठंडी हवाओं एवं बादलों की आवाजाही से लोगों को राहत की सांस मिली। देर रात झमाझम बरसात भी हुई। पश्चिमी विक्षोभ के चलते शहर के बदले मौसम ने गर्मी से परेशान लोगों को चैन की सांस लेने का मौका दिया। 
 

दिनभर चली हवाओं से शहर का मौसम खुशनुमा बना रहा। मंगलवार को भी मौसम के बेहतर रहने के आसार हैं। मंगलवार को भी हवाओं के साथ-साथ बारिश से भी लोगों को राहत मिल सकती है। मौसम के बदलाव से शहर के तापमान में कमी आई है। सोमवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस एवं न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस रहा। 
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *