बाराबंकी: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बाप समेत बेटे की दर्दनाक मौत

रामसनेहीघाट-बाराबंकी। लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर बड़ेला गांव के पास आज एक मोटरसाइकिल सवार के ट्रक में भिड़ जाने से मां-बाप सहित 12 वर्षीय पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 5 साल का एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया वहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार लखनऊ स्थित रीबोबो कंपनी के मैनेजर 35 वर्षीय दीपनारायण चौरसिया अपनी पत्नी तथा दो बच्चों को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा कर फैजाबाद की ओर जा रहे थे। इसी बीच बड़ेला गांव के पास एक ट्रक कंटेनर में पीछे से जबरदस्त तरीके से भिड़ गए,जिससे दीप नारायण एवं उनके 12 वर्षीय पुत्र ईशु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी और करीब पांच वर्षीय पुत्र बुरी तरह से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल लगभग मृत हो चुके पिता-पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट पहुंचाया, जबकि गंभीर रूप से घायल मां एवं बेटे को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल पहुंचते ही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया जबकि घायल 5 वर्षीय पुत्र को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मुख्य हाइवे पर अनाधिकृत तौर पर बैक कर रही ट्रक एचआर 55 एसी 3199 की लापरवाही से यह हादसा हुआ।पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है जबकि दोनों मृतकों के शव को आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button