बाप-बेटे ने मिलकर आरएसएस के कार्यकर्ता की कर दी हत्या, कबूल किया अपना गुनाह…

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक RSS नेता की हत्या से सनसनी फैल गई है. यहां एक बाप-बेटे ने मिलकर आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या कर दी और अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है. पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को यहां के करवाड़ा गांव में आरोपियों ने RSS कार्यकर्ता को जान से मार दिया क्योंकि वह उनकी बेटी को लंबे वक्त से तंग कर रहा था.

Loading...

मृतक का नाम पंकज है और उसकी उम्र 23 साल थी. जिले में RSS कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रहा पंकज इलाके के स्वामी कल्याणदेव डिग्री कॉलेज से ग्रेजुएट था. हत्या के आरोपी ने पुलिस के बताया कि पंकज काफी दिनों से उनकी बेटी को छेड़ रहा था और उसको परेशान कर रहा था.

आरोपी ने गुनाह कबूला

मुजफ्फरनगर के SSP अभिषेक यादव ने कहा कि आरोपी पिता-पुत्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उन्होंने कहा कि मृतक की लाश हरसौली गांव के जंगल से बरामद की गई है. जानकारी के मुताबिक शनिवार को पंकज अपने दोस्त सोनू के साथ बाइक पर घर से निकला था और फिर उसे एक फोन आया जिसके बाद पंकज ने दोस्त को बाद में आने के लिए कहकर वापस भेज दिया था.

मृतक पंकज जब देर रात तक घर नहीं आया तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जांच में पाया कि जहां पंकज ने दोस्त सोनू को जाने के लिए कहा था उसी जगह खून को धब्बे मिले हैं. आखिर में पुलिस ने जंगल से पंकज के शव को बरामद कर लिया है. जानकारी के मुताबिक उसका शव एक गड्ढे में मिला था.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *