बागी-3 के लिए फाइनल हुई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, टाइगर संग करेगी रोमांस

पिछले कई दिनों से बागी सीरीज की तीसरी फिल्म बागी-3 के लिए एक्ट्रेस की तलाश चल रही थी जो अब पूरी हो चुकी हैं. आपको बता दें इस सीरीज की पहली और दूसरी फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आए थे और तीसरी फिल्म में भी टाइगर ही दिखाई देंगे. अब तक फिल्म मेकर्स बागी-3 के लिए एक्ट्रेस की तलाश में जुटे हुए थे लेकिन अब उनकी ये तलाश खत्म हो गई है. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने बागी- साइन कर ली है.बागी-3 के लिए फाइनल हुई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, टाइगर संग करेगी रोमांस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बागी में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर हैं. जी हां… बागी 3 के लिए श्रद्धा ने दिशा पटानी को रिप्‍लेस कर द‍िया है. आपको बता दें ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही है और इसका निर्देशन अहमद खान करेंगे. बागी-3 में दर्शकों को एक्‍शन और रोमांस की जबरदस्‍त डोज मिलने वाला है. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने बागी-3 में श्रद्धा के नाम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है.

आपको बता दें साल 2016 में आई फ‍िल्‍म बागी में भी श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. बागी में श्रद्धा कपूर ने सिया का किरदार निभाया था जिसका किडनैप हो जाता है और फिर टाइगर श्रॉफ उसे ढूंढने निकलते हैं. खैर अब देखना तो ये है कि बागी-3 में टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी मिलकर क्या धमाल मचाती हैं.

Back to top button