बहुत खतरनाक होता है इस राशि की लड़कियों का गुस्सा, कही आप भी तो नही इनमे शामिल, जानिए

- in धर्म

अक्सर लोगों को कहते सुना होगा कि लड़कियों को समझ पाना बहुत ही मुश्किल होता है। बड़े-बड़े ऋषि-मुनि भी आज तक इन्हें नहीं समझ पाए हैं। अगर आम भाषा में कहा जाए तो लड़कियां एक अनसुलझी पहेली हैं, जिन्हें समझ पाना किसी के बस की बात नहीं है। आमतौर पर देखने को मिलता है कि अधिकतर लड़कियां चिड़चिड़े स्वाभाव की होती हैं कहने का मतलब है कि गुस्सा उनकी नाक पर बैठा रहता है।बहुत खतरनाक होता है इस राशि की लड़कियों का गुस्सा, कही आप भी तो नही इनमे शामिल, जानिए

तो आईए आज हम आपको ऐसी ही चार लड़कियों के बारे में बताते हैं, जो गुस्से में सबसे आगे होती हैं ऐसे में अगर आपका पाला इनमें से किसी एक के साथ पड़ जाए तो आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

“B” नाम वाली लड़कियां
“B” नाम वाली लड़कियां दिखने में बेहद खूबसूरत होती हैं। इसके साथ ही इनका दिल भी एकदम साफ़ होता है इसलिए यह कभी किसी की बात को दिल पर नहीं लगाती। इनमें एक ही खामी होती है और वह है इनका गुस्सा। यह गुस्से में काफी डरावना रूप धारण कर लेती हैं और किसी भी हद तक जा सकती हैं। भले ही यह गुस्से में अव्वल होती हैं लेकिन इसके बावजूद भी इन्हें एक अच्छी इंसान मानी जाती हैं।

“P” नाम वाली लड़कियां
इस नाम की लड़कियां अपने परिवार के बेहद करीब होती हैं। इनके लिए इनकी फैमिली सबसे इम्पोर्टेंट होती है और उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं। हालांकि, यह काफी कैरिंग होती हैं लेकिन इसके बावजूद भी यह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती और कई बार न चाहते हुए भी अपनों का दिल दुखा बैठती हैं।

“S” नाम वाली लड़कियां
जिन लड़कियों के नाम “S” से शुरु होता है, वह काफी मेहनती होती हैं। अपनी मंजिल के करीब पहुंचने के लिए यह दिन-रात एक कर देती हैं और कभी हार नहीं मानती। ये खतरों को खेलने में माहिर होती हैं और नई-नई चुनौतियों का सामना करने के लिए हमेशा रेडी रहती हैं। हालांकि, यह दिल की साफ़ होती हैं लेकिन कईं बार इनका गुस्सा इन पर हावी हो जाता है और यह कोई बड़ी गलती कर बैठती हैं। इनके गुस्से के कारण भी इन्हें सबका प्यार मिलता है और यह एक दिन खुद को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचा के मानती हैं।

“L” नाम वाली लड़कियां
इस नाम की लड़कियां दिखने में बहुत अच्छी होती हैं इसके साथ ही इनका तेज़ दिमाग इन्हें हर परिस्थिति का सामना करने के योग्य बनाता है। शायद यही कारण है कि लोग इनकी ओर आसानी से आकर्षित होते हैं। यह काफी दयनीय होती हैं और समाज की भलाई के लिए काम करती हैं। लेकिन इनका क्रोध ही इसकी सबसे बड़ी कमजोरी है। यह गुस्सा और प्यार ज़ाहिर करना बाखूबी जानती हैं लेकिन इनमें अपना दर्द छिपाने का हुनर नहीं आता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक बार महादेवजी धरती पर आये, फिर जो हुआ उसे सुनकर नहीं होगा यकीन…

एक बार महादेवजी धरती पर आये । चलते