बहराइच: शराब पीने से मना करने पर पिता ने पुत्र को उतारा मौत के घाट

बहराइच। फत्तेपुरवा गांव में सोमवार रात को पुत्र ने अपने पिता को शराब पीने से रोका। यह बात पिता को नागवार गुजरी। उसने कहासुनी के बाद पास में रखी कुल्हाड़ी से बेटे के सिर पर ताबड़तोड़ कई बार कर दिए। चीख सुनकर  परिवार के लोग दौड़े। तड़प रहे बेटे को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

रामगांव थाना अंतर्गत फत्तेपुरवा में हरिकिशन पुत्र चुन्नी लाल परिवार के साथ रहता है। हरिकिशन को शराब की लत है। सोमवार रात में हरकिशन घर से बाहर निकल गया। फिर शराब पीकर लौटा। यह बात उसके 18 वर्षीय पुत्र अंकित उर्फ टिंकू को नागवार गुजरी। अंकित ने पिता के शराब पीने का विरोध किया। भला बुरा कहा। इस पर पिता पुत्र  में कहासुनी हुई। कहासुनी के बाद अंकित सोने चला गया। उसकी आंख लगी तभी हरिकिशन ने पास में रखी कुल्हाड़ी को उठाकर पुत्र अंकित के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए। जिससे वह गिरकर तड़पने लगा। चीख सुनकर परिवार के लोग दौड़े।

ग्रामीणों की सहायता से तड़प रहे अंकित को रात में ही जिला अस्पताल  पहुंचाया गया। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर राम गांव थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। भोर में पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्रा ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। एसपी ने बताया कि मृतक अंकित पिता के शराब पीने का विरोध कर रहा था। इसी कहासुनी के दौरान पिता के हमले में बेटे की मौत हुई। परिवार के लोगों की तहरीर पर आरोपी पिता हरिकिशन को मौके से गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

दो दिन पूर्व फैजाबाद से लौटे थे पिता पुत्र

हरिकिशन अपने पुत्र अंकित के साथ फैजाबाद में रहता था। 22 अगस्त को पिता पुत्र फैजाबाद से लौटे थे। मृतक के चचेरे भाई विक्रम ने बताया कि आए दिन पिता-पुत्र में पिता की शराब की लत को लेकर विवाद होता रहता था।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button