सीएम योगी बोले-समाजवादी गुंडों की जेब में जाता था स्कूली बच्चों का पैसा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या और गोंडा की जनसभा के बाद मंगलवार दोपहर बाद तीन बजे बहराइच पहुंचे। महराज सिंह इंटर कालेज के मैदान से सीएम योगी ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम बोले पहले विकास योजनाओं और स्कूली बच्चों का पैसा समाजवादी गुंडों की जेब में जाता था। अब वह पैसा बच्चों और गरीबों तक पहुंच रहा है।
सीएम योगी बोले-समाजवादी गुंडों की जेब में जाता था स्कूली बच्चों का पैसा
छुट्टा जानवरों के लिए यूपी के 23 जिलों में पहले चरण में बड़ी-बड़ी गौशालाएं स्थापित किए जाने की बात सीएम ने कही। सरकार के काम गिनाते हुए यूपी में 11 लाख आवास देने का संकल्प भी दोहराया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दोपहर बाद निकाय चुनाव की जनसभा को संबोधित करने बहराइच पहुंचे। सीएम योगी ने बालार्क ऋषि और सुहेलदेव का नाम लेकर भाषण की शुरुआत की। सीएम ने कहा कि पूर्व की सरकार ने स्वयं और अपने परिवार के हित के लिए काम किया। पहले विकास योजनाओं और स्कूली बच्चों को दिए जाने वाला पैसा समाजवादी गुंडों की जेब में जाता था। मगर भाजपा सरकार बनने के बाद यह सीधे गरीबों और बच्चों तक पहुंच रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आवारा गोवंश को संरक्षित करने के लिए पहले चरण में 23 जनपदों में बड़ी गौशालाएं स्थापित की जाएंगी। इन गौशालाओं को दुग्ध समितियों से जोड़कर श्वेत क्रांति को आगे बढ़ाया जाएगा।

चार लाख नौकरियां देने की है तैयारी

सीएम ने कहा कि सरकारी नौकरियों की ग्रुप सी व डी से इंटरव्यू समाप्त कर दिया गया है। अब एक लाख सिपाहियों की भर्ती होने जा रही है। इसमें जिला और वर्ग विशेष की जगह क्षमता वाले युवाओं को नौकरी दी जाएगी। पैसे लेकर नौकरी दिलाने वाले लोगों की जगह जेल होगी और उनकी संपत्ति को कुर्क कर गरीबों में वह पैसा बांट दिया जाएगा। इसके अलावा चार लाख और नौकरियों को निकाला जा रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने जनसभा में कहा कि अभी तक एक सिरफिरे के हाथ में नगर विकास मंत्रालय था। जिसने विकास को समझा ही नहीं।

नगरपालिका परिषद बहराइच की चेयरमैन प्रत्याशी ममता गुप्ता, नगरपालिका नानपारा के प्रत्याशी अशोक कुमार जायसवाल और नगर पंचायत रिसिया के प्रत्याशी जयप्रकाश अग्रहरि के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल, कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल, विधायक सुभाष त्रिपाठी, सुरेश्वर सिंह, अक्षयबर लाल गोंड, माधुरी वर्मा आदि मौजूद रहे।

 

Facebook Comments

You may also like

अभी-अभी: योगी सरकार ने हज हाउस को किया सील, ये रही वजह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजनीतिक खींचतान