बलिया : पब्लिक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने वाले SDM को सीएम योगी ने किया सस्पेंड

यूपी के मुख्यमंक्षी योगी आदित्यनाथ ने बलिया के बेल्थरा रोड में लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने वाले एसडीएम को सस्पेंड कर दिया हैं। सीएम का आदेश मिलते ही उन्हें निलंबित कर राजस्व परिषद से संबंद्ध कर दिया गया है। एसडीएम की पिटाई से कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। एक दुकानदार का तो हाथ ही फट गया था।

बात दें कि बलिया जिले की बिल्थरारोड तहसील के पास गुरुवार को एसडीएम अशोक चौधरी ने सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का प्रयोग नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया। पुलिस के साथ पहुंचे एसडीएम ने एकाएक लोगों को घेर पर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भगदड़ मच गयी। लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस व होमगार्ड के जवानों के साथ तहसील परिसर में लोगों की पिटाई करने के बाद वह बाजार की ओर चल पड़े। सड़क से गुजरते समय बाइक सवार लोगों पर लाठी बरसाई।

माननीय मुख्यमंत्री जी ने एसडीएम को सस्पेंड कर दिया है, साथ ही अधिकारियों को सभी से संवेदनशीलता से पेश आने को कहा है, आम लोगों से अच्छा व्यवहार ना करने वाले अधिकारियों को भुगतना होगा। https://t.co/cDCZnXDfZJ pic.twitter.com/VsFi68Low5— Shalabh Mani Tripathi (@shalabhmani) August 20, 2020इसके बाद वह चौकिया मोड़ पर पहुंचे जहां अपनी किराने की दुकान पर मौजूद रजत चौरसिया को दुकान से बाहर खींचकर पिटाई करने लगे। एसडीएम की पिटाई से उसका एक हाथ फट गया और खून बहने लगा। भाई को बचाने व एसडीएम के सामने अपना पक्ष रखने पहुंचे आशुतोष चौरसिया को भी उपजिलाधिकारी ने लाठियों से पीटा और जवानों के साथ उभांव थाना भेज दिया।

एक दुकानदार ने मास्क लगा रखा था, जबकि दूसरे ने अपने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। यही नहीं, वायरल वीडियो में एक युवक मास्क लगाए खड़ा है। उसे भी एसडीएम दौड़ाकर लाठियों से पीटते दिख रहे हैं।

व्यापारियों में जबरदस्त गुस्सा

तहसील परिसर, सड़क पर तथा बाजार में एसडीएम बिल्थरारोड अशोक चौधरी द्वारा लोगों को लाठियों से पिटाई को लेकर व्यापारियों में गुस्सा है। मामले को तूल पकड़ने की भी सम्भावना है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल होते ही उपजिलाधिकारी की यह कार्यशैली कटघरें में खड़ी हो गयी। इस मामले से व्यापार मंडल, अधिवक्ता व अन्य लोगों में नाराजगी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button