Home > अपराध > बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार दी. जिस कारण उनकी मौत हो गई. दरअसल, हरियाणा के धारूहोड़ा से सीआईए पुलिस की टीम भिवाड़ी में बदमाशों को पकड़ने के लिए पहुंची थी. जहां भिवाड़ी अलवर बाइपास पर कुख्यात बदमाश नरेश ने प्रभारी सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को गोली मार दी. जिसके बाद उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

इस वारदात में हरियाणा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार इंचार्ज रणवीर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खरकड़ा गांव निवासी ढाबा संचालक रामवीर का हत्यारा भिवाड़ी के बदमाश नरेश कुमाक के निकट घूम रहा है. जिसके बाद सीआइए प्रभारी आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अपनी टीम के साथ भिवाड़ी, अलवर बाइपास पहुंचे. यहां हरियाणा की सीमा में अलवर तिराहे पर उनकी नरेश और उसके साथियों संग मुठभेड़ हो गई. 

नरेश ने पुलिस टीम को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें रणवीर सिंह को गोली लग गई. साथी पुलिसकर्मी उन्हें आनन फानन में भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल ले गए लेकिन इलाज के दौरान रणवीर सिंह ने दम तोड़ दिया. सब इंस्पेक्टर की मौत की सूचना के कुछ देर बाद ही रेवाड़ी जिला पुलिस इलाके के तमाम पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. एसपी राहुल शर्मा ने अन्य बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमों को लगाया है. 

वहीं भिवाड़ी के बॉर्डर पर हुई हत्या के बाद भिवाड़ी एएसपी, डीएसपी सहित कई अधिकारी भी मोके पर पहुंचे. हत्यारा नरेश कुख्यात बदमाश है जिसने न केवल अपने ताऊ पर गोली चलाई थी बल्कि धारुहेड़ा के एक व्यापारी की हत्या भी की थी. नरेश की तलाश में कई दिन से पुलिस जुटी हुई थी. वहीं इस हत्याकांड के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई.

Loading...

Check Also

लड़की पहले लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाती है और फिर कर डालती है ये बड़ा कांड..

लड़की पहले लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाती है और फिर लगा देती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com