#बड़ा खुलासा: जिसके लाखों दीवाने, वो सपना चौधरी निकली किसी और की दीवानी

जिस सपना चौधरी के दुनिया जहान में लाखों दीवाने हैं, वो किसी और की दीवानी निकली। उन्होंने खुद इसका खुलासा किया, देखिए वायरल हुआ वीडियो।#बड़ा खुलासा: जिसके लाखों दीवाने, वो सपना चौधरी निकली किसी और की दीवानी

सपना चौधरी ने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भाई के साथ कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इसमें वे भाई के साथ मस्ती के मूड में हैं। कार के अंदर के इस वीडियो में सपना के भाई ड्राइविंग कर रहे हैं और सपना साइड सीट पर बैठी हैं।

वीडियो के मुताबिक, कार में रणदीप हुड्डा का गाना बज रहा है और दोनों मस्ती में डांस कर रहे हैं। डांस करते-करते सपना चौधरी कहती हैं कि वे बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा की फैन हैं। आप भी देखें ये मजेदार वीडियो।

बता दें कि सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके लाखों चाहने वाले हैं और उनकी एक झलक देखने को लोग पगलाए रहते हैं। इसकी बानगी हाल ही में बिहार के बेगूसराय में हुए सपना के शो में देखने को मिली।

शो में पहुंचीं सपना चौधरी की परफॉर्मेंस के दौरान यहां काफी हंगामा मच गया। जानकारी के अनुसार, शो के दौरान वहां पहुंची भीड़ बेकाबू हो गई और लोग पंडाल (स्टेज) पर चढ़ने लगे, जिस कारण स्टेज गिर गया और पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BqOz4EVlrJw/?utm_source=ig_embed

Back to top button