बंद होगा ससुराल सिमर का- 6 साल बाद मिलेगी…भूत, चुड़ैल से छुट्टी…

- in मनोरंजन

अगर आप ससुराल सिमर का सीरियल के फैन हैं, तो एक बुरी खबर है. कलर्स टीवी का यह पॉपुलर शो अगले महीने बंद होने वाला है.रिपोर्ट्स की मानें तो शो के निर्माताओं ने अगले महीने से इस शो को बंद करने का फैसला किया है. 

बंद होगा ससुराल सिमर का- 6 साल बाद मिलेगी...भूत, चुड़ैल से छुट्टी...

ससुराल सिमर का से जुड़ी कास्ट को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है. हालांकि जब शो में मुख्य किरदार निभा रही कीर्ति गायकवाड़ केलर से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उनका कहना था कि वह इस बारे में फ‍िलहाल कुछ नहीं जानतीं.

कहां से शुरू हुई थी कहानी

Best news portal designing company in lucknow

ससुराल सिमर का- की कहानी सिमर (दीपिका कक्कड़) और उसकी बहन रोली (अविका गौर) के इर्द-गिर्द बुनी गई थी. पिछले छह साल में न सिर्फ इसकी कहानी में कई बदलाव हुए, बल्कि शुरुआत से ही शो से जुड़े रहे कई कलाकारों ने भी इसे अलविदा कह दिया था.

ये भी देखें: वीडियो: इन 10 ख़ौफ़नाक बॉलीवुड सीन्स देखकर आपकी आँखें खुली की खुली रह जाएगी

शुरुआत हुई प्रेम का किरदार निभाने वाले शोएब इब्राहिम से उन्होंने दो साल बाद ही इस शो को छोड़ दिया था. उनके बाद अविका गौर और मनीष रायसिंघम ने भी शो को बाय-बाय बोल दिया. इस साल इस शो को एक और झटका लगा, जब सिमर का मुख्य किरदार करने वाली दीपिका ने भी शो को छोड़ने का फैसला किया. उनकी जगह कीर्ती गायकवाड़ ने ली थी.

हाल ही में इस शो में एक लीप भी दिखाया गया था, इसके बाद इसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस 10 फेम रोहन मेहरा की एंट्री हुई थी.

loading...
=>

You may also like

वरुण धवन का हांगकांग में लगेगा “WAX STATUE”, बने युवा भारतीय CELEBRITY

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के सितारे इन दिनों