बंद दूकान से आती तेज़ आवाज़ों से बुजुर्ग ने बुलाई पुलिस, झांक कर देखा नज़ारा तो खुल गई धोती

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जहाँ हमें आए दिन अलग अलग की खबरे देखने और सुनने को मिलती हैं. इसमें कई बार ऐसे किस्से भी सुनने को मिल जाते हैं जिसमे शर्म की सारी हदें पार हो जाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा लखनऊ के हरदोई जिले में देखने को मिला हैं. यहाँ कैनाल रोड पर स्थित केमिस्ट की दूकान पर ऐसी घटना घटित हुई जिसे देख आसपास के लोगो के मुंह खुले के खुले रह गए. दरअसल यहाँ केमिस्ट की दूकान के अन्दर से युवक और युवती की बहुत ही अजीब आवाजे आ रही थी. धीरे धीरे ये आवाजे बढ़ने लगी और अश्लील रूप लेने लगी. इसके बाद जब आस पास के लोगो से रहा नहीं गया तो उन्होंने पुलिस को इसकी सुचना की. पुलिस ने यहाँ आकर जब दूकान का सटर खोला तो उन्हें कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसकी कल्पना उन्होंने सपने में भी नहीं की थी. 

लोगो को शक हो गया कि इस दूकान के अन्दर जरूर कोई गंदा काम चल रहा हैं
दरअसल हरदोई के कैनाल रोड पर एक केमिस्ट की दूकान हैं. आम तौर पर ये दूकान दिन में खुली रहती हैं लेकिन उस दिन इस दूकान का सटर लगा हुआ था. जब लोग इस दूकान के आसपास से गुजर रहे थे तो उन्हें किसी के रोने जैसी आवाज़ सुनाई दी. इस आवाज़ को सुन दूकान के बाहर भीड़ जमा हो गई. इसके बाद ये आवाजे पहले से और भी ज्यादा तेज़ हो गई. इस बार इन आवाजों ने काफी गंदा रूप ले लिया था. लोगो को शक हो गया कि इस दूकान के अन्दर जरूर कोई गंदा काम चल रहा हैं. परेशान लोगो ने तुरंत इस मामले की खबर पुलिस को दी.

सटर ऊपर किया तो नज़ारा देख उनके होश उड़ गए
पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आवाजो के आने का सिलसिला तब भी जारी था. इसके बाद पुलिस ने जब दूकान का सटर ऊपर किया तो नज़ारा देख उनके होश उड़ गए. यहाँ दूकान के अन्दर युवक युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले. इधर पुलिस और बाहर खड़ी भीड़ को देख युवक युवती सटपटा गए. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि कैसे अपने इस अश्लील काम की सफाई दी जाए. इस घटना के बाद पुलिस ने युवक और युवती को रिमांड पर रख लिया.

आ रही आवाजो से साफ़ जाहिर था कि अन्दर को अश्लील काम ही चल रहा था
इधर मीडिया में जब इस बात की खबर फैली तो वे पुलिस का इंटरव्यू लेने पहुँच गए. लेकिन पुलिस ने मीडिया को देख पलटी मारी और दूकान से आ रही आवाजो की वजह नहीं बताई. उन्होने मीडिया से कहा कि वो इस बारे में फिलहाल जांच पड़ताल कर रही हैं. गौरतलब हैं कि पुलिस इस मामले को ढकने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि इससे लड़की की इमेज को खतरा हो सकता हैं. लेकिन दूकान से आ रही आवाजो से साफ़ जाहिर था कि अन्दर को अश्लील काम ही चल रहा था.

दूकानदार का इन लव कपल के साथ ऐसा क्या रिश्ता हैं
पुलिस फिलहाल इस बात का पता लगाने में भी व्यस्त हैं कि इस दूकान का असली मालिक कौन हैं. साथ ही इस दूकानदार का इन लव कपल के साथ ऐसा क्या रिश्ता हैं जो उसने इन्हें अपनी दूकान की चाबी थमा दी. पुलिस ये भी जानना चाहती हैं कि दूकान की चाबी के बदले कही मालिक ने इन लव कपल से पैसे तो नहीं लिए थे.

Loading...

Check Also

एमओयू हस्ताक्षर करने वाले निवेशकों के साथ उद्योग मंत्री के साथ एक संवाद सत्र हुई बैठक

लखनऊ ब्यूरो। अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में शुक्रवार को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com