फोटो वॉर से गरमाई बिहार की राजनीति, दर्ज हो सकता है केस

बिहार की राजनीति इन दिनों फोटो वॉर से गरमाई हुई है। पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने जनता दल यूनाइडेट (जदयू) के एक एमएलसी के बेटे संग नाबालिग लड़की का फोटो मीडिया में जारी करती है, इसके एक दिन बाद जदयू पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव की एक लड़की के साथ बीयर पीते हुए फोटो मीडिया में जारी कर आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव शराब पीते हैं। 
फोटो वॉर से गरमाई बिहार की राजनीति, दर्ज हो सकता है केस
इस लड़ाई में अब नया मोड आ गया है, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शनिवार को कहा कि पार्टी आरजेडी के उन नेता पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराने के बारे में विचार कर रही है जिसने उस नाबालिग लड़की की फोटो सार्वजनिक की है। नीरज कुमार ने कहा कि नाबालिग की फोटो सार्वजनिक होने के बाद से वो मानसिक तौर पर परेशान है।    

बता दें कि आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी और विधायक शक्ति सिंह यादव ने शुक्रवार को मीडिया में जदयू एमएलसी के बेटे संग एक नाबालिग लड़की फोटो जारी की थी। इसके ठीक बाद जदयू प्रवक्ता संजय सिंह, नीरज कुमार और निखिल कुमार एक ज्वाइट प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी यादव की फोटो मीडिया में जारी कर उन पर शराब पीने के आरोप लगाए। 

जदयू द्वारा तेजस्वी की फोटो मीडिया में जारी करने के बाद तेजस्वी ट्विटर पर अपना बचाव करते हुए पूछते हैं कि क्या नीतीश जी ने इस फोटो को जारी करने से पहले इस लड़की की इजाजत ली थी? क्या अब इस लड़की के गोपनीयता के अधिकार का उल्लंघन नहीं हो रहा है? क्या महिला आयोग को अब जदयू के उन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं करनी चाहिए जिन्होंने यह फोटो जारी की है?

 

Facebook Comments

You may also like

युवती बोली- मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

दस दिन पहले अपहृत युवती को पुलिस ने