फेस्टिवल में जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ‘रेड अवतार’ से सबको बनाया दीवाना, देखें तस्वीरें

- in मनोरंजन

मुंबई। 70वां कान फ़िल्म फेस्टिवल लगातार सुर्ख़ियों में है। दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय ने वहां बॉलीवुड का दम दिखा दिया है। ऐश्वर्या कान समारोह में शामिल होने वाली सबसे पुरानी बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। ऐश ने 2002 में कान समारोह में सबसे पहले भाग लिया था। इस साल 2017 में भी कान में ऐश्वर्या की धूम है।ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने 'रेड अवतार'

कान फ़िल्म फेस्टिवल में इंडियन कांटेक्स्ट के हिसाब से सबसे बड़ा आकर्षण संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास रही, जिसे कान में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया। कान की फेवरिट और इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ़िल्म को 20 मई शनिवार को प्रेजेंट किया।ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने 'रेड अवतार'

ऐश ने वहां पहले की ही तरह एक कॉस्मेटिक ब्रांड के प्रतिनिधि के तौर पर दो दिन रेड कार्पेट पर भी वॉक करतीं नज़र आईं। शनिवार को उनका यह रेड अवतार सामने आया है।

यह भी पढ़े: जब चादर में लिपटे हुए मिले हेमा और धर्मेन्द्र फिर हुआ ये…

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने 'रेड अवतार'

ऐश पहली बार 2002 में भी अपनी फ़िल्म देवदास को प्रमोट करने के लिए इस फेस्टिवल में शामिल हुई थीं। फ़िल्म का प्रीमियर कान में हुआ था। तब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और लीड एक्टर शाह रूख़ ख़ान ने उनके साथ स्टेज शेयर किया था। बहरहाल, आप देख सकते हैं ऐश ने सबका ध्यान अपनी ओर कैसे खींच रखा है!

इस मौके पर ऐश के साथ बेटी आराध्या भी नज़र आईं। आप देख सकते हैं आराध्या काफी क्यूट लग रही हैं। इस दौरे पर अभिषेक बच्चन भी उनके साथ मौजूद हैं।

 

 

You may also like

अजय देवगन ने काजोल का WHATSAPP नम्बर किया ट्वीटर पर शेयर, लोगों ने जमकर लिए मजे

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन फिल्मों