Home > अन्तर्राष्ट्रीय > फेसबुक पर आत्महत्या के प्रयास की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले शख्स की मौत

फेसबुक पर आत्महत्या के प्रयास की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले शख्स की मौत

वाशिंगटन। फेसबुक पर अपनी आत्महत्या के प्रयास की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले एक शख्स ने एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। मीडिया में शनिवार को जारी रपट के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि मेम्फिस का जाना माना संगीतकार जारेड मैकलेमोर (33) शनिवार तड़के एक पार्किंग स्थल पर खुद को आग लगाने के बाद मर्फी के बार में घुस गया।फेसबुक पर आत्महत्या के प्रयास की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले शख्स की मौत

लाइव स्ट्रीमिंग में मैक्लेमोर को मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग लगाते देखा जा सकता है, जिसके साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों की चीखें सुनाई दे रही हैं।

रेग डॉट कॉम के अनुसार, एक प्रत्यक्षदर्शी जिम डकवर्थ ने कहा, “पूरे कमरे में मिट्टी के तेल की तेज गंध भर गई थी।”

एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी किम्बर्ली कोहलर ने कहा, “वह किसी फिल्म जैसा लग रहा था, जैसे कि वह आग रोधी सूट पहने कोई व्यक्ति हो..यहां तक कि कुछ लोगों को यह लगा कि यह कोई मजाक है।”

यह भी पढ़े: अभी-अभी: हुआ भंडाफोड़- महिला के बेडरूम से 360 घंटे की $Ex CD बरामद, 100 से ज्यादा बीजेपी नेता शामिल…

कोहलर ने कहा कि मैक्लेमोर की पूर्व प्रेमिका कुछ ही दूरी पर काम कर रही थी। इससे पहले मैक्लेमोर पर उसके साथ घरेलू हिंसा करने के आरोप लग चुके हैं।

अदालत के रिकॉर्ड्स के अनुसार, मैक्लेमोर को अपनी पूर्व प्रेमिका का गला दबाने और दो अलग-अलग मौकों पर उसे मारने की धमकी देने को लेकर अगस्त 2016 में गिरफ्तार कर लिया गया था।

पुलिस ने बताया कि मैक्लेमोर के हाथ से लाइटर छीनने के प्रयास में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से जल गया, लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

 
Loading...

Check Also

सीमा को अवैध रूप से पार करने का मामला : ट्रंप की रोक के खिलाफ कानूनी समूहों ने अदालत में कहा…

ह्यूस्टन: अमेरिकी-मैक्सिको सीमा को अवैध रूप से पार करने वाले किसी भी व्यक्ति को शरण देने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com