फीफा विश्व कप में चैंपियन को लेकर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने की ये भविष्यवाणी

- in खेल

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वन-डे में छह विकेट चटकाने वाले चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव के सितारे बुलंदियों पर हैं। मिशन इंग्लैंड पर टीम इंडिया के साथ रवाना हुए कुलदीप यादव ने इस दौरे पर अब तक खेले कुल चार मैचों में 18 विकेट चटकाए हैं, जिनमें दो बार पांच या पांच से ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज है।फीफा विश्व कप में चैंपियन को लेकर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने की ये भविष्यवाणीइसके अलावा दाएं हाथ के तूफानी बल्लेबाज केएल राहुल ने भी इन दिनों जबर्दस्त फॉर्म में हैं। पहले टी20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ बेहतरीन शतक जड़ने वाले केएल राहुल और कुलदीप यादव की जुगलबंदी इन दिनों जमकर फैंस को गुदगुदा रही हैं। हाल ही में दोनों खिलाड़ी फीफा विश्व कप को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं।

हाल ही में बीसीसीआई टीवी के माध्यम से इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुए केएल राहुल ने कुलदीप यादव का इंटरव्ययू लिया। इस इंटरव्यू में राहुल ने कुलदीप से फीफा विश्व कप 2018 के चैंपियन के बारे में पूछा।

इस पर कुलदीप यादव ने कहा, ‘फीफा विश्व कप के क्वार्टर फाइनल से पहले तक मैं ब्राजील को सपोर्ट कर रहा था, लेकिन ब्राजील छठी बार चैंपियन बनने से चूक गई। अब मुझे लगता है कि फ्रांस इस बार विश्व चैंपियन बन सकती है क्योंकि फ्रांस की टीम क्रोएशिया से ज्यादा बेहतर नजर आ रही है।’

फैंस को बता दें कि फीफा विश्व कप 2018 का महामुकाबला फ्रांस और क्रोएशिया के बीच रविवार रात 8.30 बजे खेला जाएगा। इस मैच पर न सिर्फ फ्रांस और क्रोएशिया बल्कि पूरी दुनिया की निगाहें टिकी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में हराने के लिए इंग्लैेंड का ये प्लान नही होगा फेल

विकेटकीपर बल्लेबाज जानी बेयरस्टो ने कहा कि इंग्लैंड