फिल्म भारत के पोस्टर में सलमान खान के साथ दिखा इन दो सितारों का भी लुक

सलमान खान की फिल्म भारत का पहला पोस्टर सोमवार को र‍िलीज किया गया. पोस्टर में सलमान खान पहली बार बूढ़े इंसान के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर र‍िलीज होते ही फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. सलमान खान ने खुद भारत के पोस्टर को अपने सोशल अकाउंट पर साझा किया. भारत में सलमान कई अलग अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं.

सलमान की भारत कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की रीमेक है. सलमान खान ने पोस्टर साझा करते हुए ल‍िखा, “ज‍ितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज‍िंदगी रही है.” वैसे सलमान के पोस्टर में उनके अलावा फिल्म में काम कर रहे दो और लोग नजर आ रहे हैं. पोस्टर में फिल्म के कुछ क्लू देखे जा सकते हैं.

# सलमान खान के पोस्टर में स‍िर्फ सलमान खान ही नहीं दो और बड़े सितारों का लुक भी नजर आ रहा है. पोस्टर के नीचे के ह‍िस्से में जैकी श्रॉफ और सोनाली कुलकर्णी दिख रही हैं. दोनों का लुक ये बता रहा है कि फिल्म में उनका भी दमदार रोल है.

# पोस्टर में ट्रेन और बहुत सारे लोगों की भीड़ रेलवे स्टेशन पर नजर आ रही है. इस तस्वीर से भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की बात का अंदाजा लगाया जा रहा है. इसे फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा माना जा रहा है.

#पोस्टर में टैगलाइन ल‍िखी है- “journey of a man and a nation together.” इस टैग लाइन ने यह साफ कर द‍िया है कि फिल्म में आजादी के साथ भारत की जर्नी को दिखाया जाएगा. भारत की जर्नी के साथ एक ऐसे शख्स की कहानी दिखाई जाएगी जिसने देश के नाम अपनी ज‍िंदगी कर दी है. वो शख्स सलमान खान हैं. वैसे भी सलमान के अलग अलग लुक्स इस बात को पुख्ता करते हैं. आज जो सलमान का लुक सामने आया है वो उसी शख्स के 2010 की तस्वीर हो सकती है. 

बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत साल 2019 की ब्लॉकबस्टर मानी जा रही है. फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, द‍िशा पाटनी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर 26 अप्रैल को र‍िलीज होगा. फिल्म की र‍िलीज 5 जून को ईद पर है.

Back to top button