फिल्म एवेंजर्स एंड गेम र‍िलीज पहले लीक हुई फिल्म? डायरेक्टर्स ने की ऐसी अपील

एवेंजर्स सीरीज की नई फिल्म एवेंजर्स एंड गेम 26 अप्रैल को भारत में भी र‍िलीज होने जा रही है. इस हॉलीवुड फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन र‍िलीज से पहले ही एवेंजर्स एंड गेम के लीक होने की खबरें भी जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के कई सीन्स के वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर पोस्ट किए गए हैं. वीड‍ियो में फिल्म से जुड़े कुछ ऐसे सीन भी शामिल हैं जो फिल्म का सस्पेंस खत्म कर सकते हैं.

फिल्म के लीक होने की खबर पर एंड गेम के डायरेक्टर जो रूसो ने फैंस से अपील की है. उन्होंने कहा है कि लोग वीड‍ियो शेयर कर या फिर फिल्म देखने के बाद इसकी कहानी दूसरों को बताकर सस्पेंस खत्म न करें. इस फिल्म पर हम सबने सालों कड़ी मेहनत के साथ काम किया है. फिल्म के मेकर्स ने हैशटैग #DontSpoilTheEndgame के साथ एक लेटर सोशल मीड‍िया पर शेयर किया है.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक एंड गेम के कई स्क्रीनशॉट, GIFs, शॉर्ट क्ल‍िप सोशल मीड‍िया पर तेजी से शेयर किए जा रहे हैं.

एंड गेम का निर्देशन एंटोनी रुसो और जो रुसो ने किया है. फिल्म में क्रिश एवांस, रॉबर्ट ड्राउनी जूनियर, ब्राई लॉर्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, जोश ब्रोलिन अहम भूमिका में हैं. फिल्म के पुराने पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. एवेंजर्स एंड गेम आख‍िरी फिल्म बताई जा रही है. इसल‍िए फिल्म से फैंस और मेकर्स दोनों इमोशनली कनेक्ट हैं.

एवेंजर्स एंड गेम की रिलीज के साथ सलमान खान का कनेक्शन भी जुड़ गया है. दरअसल 26 अप्रैल को एवेंजर्स एंड गेम के साथ भारत फिल्म का ट्रेलर भी द‍िखाया जाएगा.

Back to top button