फिल्म उद्योग में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है: भाजपा सांसद रवि किशन

भाजपा सांसद रवि किशन पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने हमला बोला है। उन्होंने मंगलवार को ऊपरी सदन में कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है।

Loading...

जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। ये गलत बात है। फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने इसके खिलाफ बोला है। अब सपा सांसद को जवाब देते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि मुझे जया जी से अपनी बात का समर्थन करने की उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि हमें फिल्म उद्योग की रक्षा करने की आवश्यकता है।
भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा, ‘मुझे उम्मीद थी कि जया जी मेरी बात का समर्थन करेंगी। फिल्म उद्योग में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब जया जी और मैं शामिल हुए तो स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें फिल्म उद्योग की रक्षा करने की आवश्यकता है।’
रवि किशन ने सदन में शून्यकाल के दौरान कहा था कि पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है और यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।
उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए। चीन और पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...