फिल्मों से दूर रहकर भी नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस की हॉट अदाओं का जलवा

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार लीजा हेडन आए दिन अपने बोल्ड लुक के जरिए चर्चाओं में आ जाती हैं. भले ही अब किसी फिल्म में ना नजर आती हो लेकिन फिर भी वो लगातार ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लीजा हेडन इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं और इसकी वजह है उनकी बोल्ड फोटो. जानकारी के लिए बता दें लीजा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं.

इस बार लीजा ने फिर अपना हॉट अंदाज़ दिखाया है. हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो सेक्सी पोज़ में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं लीजा ने नेट की ड्रेस पहनी है और वो सेक्सी पोज़ दें रहीं हैं. इस फोटो में उनका कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. भले ही लीजा का चेहरा साफ तौर से ना दिख रहा हो लेकिन वो इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

लीजा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘This time last week … tap for tags’ उनकी ये फोटोज अब तेजी से वायरल हो रही हैं और लीजा के फैंस उनके इस लुक की भर-भर के तारीफ कर रहे हैं.

Back to top button