फिर बीमार हुए इरफान खान, सामने आया ये इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफान खान लंबे समय के बाद फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर कल यानी गुरुवार को रिलीज होने जा रहा है.  लेकिन इस ट्रेलर के रिलीज के पहले इरफान खान ने एक ऐसा मैसेज दिया है जिससे उनके फैंस को सदमा लग सकता है.

Loading...

अभी-अभी इरफान खान की अगली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में इरफान के साथ राधिका मदन भी दिख रही हैं. लेकिन खास बात यह है कि पोस्टर के साथ इरफान ने अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया गया है. कोई शक नहीं कि इस मैसेज को सुनकर आपकी आंखें भी भीग जाएंगी. सुनिए क्या कह रहे हैं इरफान खान…

वीडियो: रिलीज होते ही छा गया ‘दस बहाने 2.0’

View this post on Instagram

#AngreziMedium trailer out tomorrow! @irrfan #KareenaKapoorKhan @radhikamadan @deepakdobriyal1 #DimpleKapadia @ranvirshorey @pankajtripathi @kikusharda @homster #DineshVijan @officialjiostudios @officialjiocinema @tseries.official

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms) on

इरफान ने इस मैसेज में यह इशारा कर रहे हैं कि वह शायद फिर से बीमार हो गए हैं. क्योंकि उन्होंने कहा है कि वह चाहते हुए भी फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले सकेंगे, क्योंकि उनके शरीर में कुछ अनचाहे मेहमान मौजूद हैं. इस बात से साफ है कि वह अपने कैंसर के बारे में बात कर रहे हैं. इरफान का यह लंबा मैसेज हर इंसान को इमोशनल कर देने वाला है. 

‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के निर्देशक हैं होमी अदजानिया और दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान भी दिखेंगी. वहीं राधिका मदान इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं. 

इरफान खान पिछले दो साल से लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे. तब से लगातार सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. इसी बीच अब उनका यह वॉइस मैसेज उनके फैंस को खासा सदमा दे सकता है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *