फिटनेस के मामले में अक्षय कुमार को बहुत पीछे छोड़ चुकी है बेटी नितारा

बॉलीवुड में सबसे फिट एक्टर में से एक है अक्षय कुमार। अक्षय फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को भी काफी अच्छे से एंजॉय करते हैं। तभी तो अपने फुरसत के पलों में अक्सर अक्षय अपने परिवार और बच्चों के साथ बिताते दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं आए दिन सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार अपनी फैमिली के साथ मस्ती और फिटनेस की वीडियों और तस्वीरें भी शेयर करते है जिन्हें उनके फैंस काफी पंसद करते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की बेटी नितारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लगता है पापा अक्षय कुमार की फिटनेस का जिम्मा नितारा ने अपने सर उठा लिया है। यूं तो अक्षय को अपनी फिटनेस का राज वीडियो शेयर कर बताते कई बार देखा होगा लेकिन आज उन्होंने अपनी बेटी नितारा का फिटनेस वीडियो शेयर किया।

तैमूर ने की क्यूटनेस की सारी हदें पार, इस अंदाज में आए नजर

बता दें वीडियो में छोटी सी नितारा भी अपने दोनों हाथों में पापा अक्षय कुमार की तरह भारी भरकम रस्सियां को उठाकर खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही है। इस वीडियो को खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- बच्चें जो देखते हैं उसे सीखने की कोशिश करते है, एक अच्छी परवरिश।

Back to top button