फडऩवीस के एक और मंत्री दाऊद के पचड़े में फंसे

मुंबई। महाराष्ट्र के जल संसाधन एवं मेडिकल शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन दाऊद के एक संबंधी की शादी में पहुंचकर मुसीबत मोल ले बैठे हैं। विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है।

फडऩवीस के एक और मंत्री दाऊद के पचड़े में फंसे

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक चित्र में गिरीश महाजन नासिक महानगरपालिका के पूर्व सभासद जग्गी कोंकणी की छोटी बेटी की शादी में दिखाई दे रहे हैं। कोंकणी की बड़ी बेटी की शादी भगोड़ा घोषित माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कास्कर के बेटे से हुई है। चित्र में महाजन के साथ कई पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े: दाऊद के रिश्तेदार की शादी में भाजपाई मंत्रियों ने लगाई हाजिरी, कमिश्नर ने की पुष्टि

फोटो को निशाना बनाते हुए मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने महाजन से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा है कि पुलिस का इस शादी में पहुंचना तो समझ में आता है। संभव है पुलिस को कुछ सूचनाएं मिली हों, तब वह वहां पहुंची हो। लेकिन मंत्री महोदय वहां क्या करने गए थे? क्या वे दाऊद के मामले की जांच कर रहे हैं? विपक्ष द्वारा गिरीश महाजन से इस्तीफे की मांग के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस ने नासिक के पुलिस आयुक्त से पूरे मामले की जांच रिपोर्ट मंगाई है।

बता दें कि देवेंद्र फडऩवीस सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री एकनाथ खडसे का नाम दाऊद से जुड़ा था। इसके बाद पिछले साल उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। एक इंटरनेट हैकर ने आरोप लगाया था कि खडसे के मोबाइल पर दाऊद के कराची स्थित घर से कई बार फोन आए। हालांकि खडसे पर यह आरोप साबित नहीं हो सका।

कुछ सप्ताह पहले यह झूठा आरोप लगाने वाले हैकर की गिरफ्तारी हो चुकी है। लेकिन गिरीश महाजन का सीधे दाऊद के संबंधी के यहां वैवाहिक समारोह में पहुंचना भाजपा के लिए मुसीबत का कारण बन सकता है। क्योंकि भाजपा के कई वरिष्ठ नेता अपने भाषणों में कई बार दाऊद को खींचकर भारत लाने की बात कह चुके हैं।

 

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com