प्र‍ियंका ने तलाक की खबरों पर किया ये बड़ा खुलासा, शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देख उड़ गये सबके होश…

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की चर्चा इन दिनों हर तरफ फैली हुई है. प्र‍ियंका की शादी के तीन महीने बाद तलाक की खबर आना चौंका देने वाला है. दरअसल यह चर्चा तब शुरू हुई जब ओके मैगजीन ने कहा,   प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के तीन महीने बाद तलाक लेने की सोच रहे हैं. लेकिन इस खबर को प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस की लेटेस्ट तस्वीर ने महज अफवाह करार दे द‍िया है.

प्र‍ियंका चोपड़ा ने न‍िक जोनस और फैमिली संग रव‍िवार सुबह दो तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में प्र‍ियंका जोनस फैम‍िली संग काफी खुश नजर आ रही हैं. तस्वीर में प्र‍ियंका के साथ जोनस बद्रर्स और उनके सास-ससुर नजर आ रहे हैं. प्रियंका की इस तस्वीर को तलाक की फैली अफवाह का जवाब माना जा रहा है. प्र‍ियंका ने तस्वीर में कैप्शन ल‍िखा, जोनस बद्रर्स का पहले शो में शामिल हुई. मुझे गर्व है.

बता दें गॉसिप डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ओके मैगजीन का कहना था कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं.

र‍िपोर्ट में कहा गया कि, “दोनों हर काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उन्होंने शादी का फैसला जल्दबाजी में ल‍िया. 

सूत्र ने कहा, “निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी.” लेकिन हाल ही में उन पर बंदिशें लगाते नजर आईं. वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे.” ओके मैग्जीन ने दावा किया कि एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं और दंपति तलाक के लिए आगे बढ़ चुका है. 

र‍िपोर्ट्स में कहा गया है कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक घरेलू महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो. 

हाल ही में न‍िक जोनस ने अपने पहले स‍िंगल की सफलता के बाद प्र‍ियंका चोपड़ा को तीन करोड़ की कार ग‍िफ्ट की थी. जोनस फैमिली संग प्र‍ियंका का वेकेशन भी काफी चर्चा में रहा था. 

बता दें प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था. 

Back to top button