प्रोड्यूसर करण जौहर ने आजादी के 75 साल पर बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान करके सबको चौंका दिया

बॉलीवुड के नंबर वन प्रोड्यूसर करण जौहर ने आज एक बड़ा ऐलान किया है. आजादी के 75 साल पूरे होने पर वो एक एपिक सीरीज बनाने जा रहे हैं. जिसका थीम होगा #ChangeWithin . करण ने ट्टीट करके जानकारी दी है कि इस प्रोजेक्ट के लिए जाने माने फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी, दिनेश विजन और महावीर जैन उनके साथ आ गए हैं. करण ने इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है.

वैसे तो करण जौहर बड़े प्रोजेक्ट के लिए जाने जाते हैं उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट हैं, 300 करोड़ रुपए के बजट से भी ऊपर चली गई है. इसके अलावा जुग जुग जियो, तख्त, शेहशाह, रणभूमि, सूर्यवंशी, दीपिका वाली एक फिल्म और भी दूसरे बड़े लाइनअप हैं जो 2021 में आ सकते हैं. करण ने आजादी के 75 साल पर भी इस बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान करके सबको चौंका दिया है.

आलोचक इस ऐलान के टाइमिंग पर भी सवाल उठा रहे हैं क्योंकि करण जौहर ने हाल ही में एनसीबी में अपनी पार्टी के एक वायरल वीडियो का जवाब एजेंसी में दाखिल किया है. इसमें करण से सफाई मांगी गई है कि क्या उस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था. उसमें दीपिका, वरुण धवन, विकी कौशल, अर्जुन कपूर जैसे बड़े स्टार्स शामिल थे. ऐसे में हो सकता है कि ये ऐलान सरकार को खुश करने की कवायद भी हो ताकि करण को संदेह के आधार पर छोड़ा जा सके. लेकिन जिस तरह से एजेंसी कड़ाई से ड्रग्स केस की जांच कर रही है उससे वो दूध का दूध पानी का पानी करने के मूड में नजर आ रही है और पीएम ने भी हमेशा अपने संदेशों में साफ किया है कि देश में कानून से ऊपर कोई नहीं है.

Back to top button