जब प्रेमी जोड़ा कोर्ट पहुंचा शादी करने, फिर परिजनों ने जो सरेआम किया वो काम की सबकी देख उड़ गयें होश

- in राज्य, हरियाणा

यमुनानगर। दूल्हा बनने की ख्वाहिश लेकर कोर्ट में पहुंचे युवक की उसके ही परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी। हंगामा होते देख युवक के साथ लव मैरिज करने पहुंची युवती मौके से नदारद हो गई। पुलिस युवक व उसके परिजनों को चौकी लेकर आई, मगर परिजनों ने किसी तरह की कार्रवाई से इन्कार कर दिया। हालांकि कोर्ट परिसर में इस दौरान काफी देर तक गहमागहमी का माहौल बना रहा।

बिलासपुर के गांव मुगलवाली का एक युवक गांव की लड़की से शादी करना चाहता था। दोनों अलग जाति से हैं। युवक और लड़की के परिजन दोनों की शादी को लेकर रजामंद नहीं थे। गत दोपहर लड़का गुपचुप तरीके से शादी के लिए लड़की के साथ कोर्ट परिसर पहुंचा। इसकी भनक लड़के के परिजनों को लग गई।

इससे पहले कि युगल शादी की प्रक्रिया पूरी करता, युवक के परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया। जब वहां हंगामा हुआ तो लड़की मौका पाकर वहां से फरार हो गई। इसी बीच, परिजनों ने लड़के की पिटाई शुरू कर दी। युवक व परिजनों के बीच काफी देर तक गाली गलौज चलती रही। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लड़के व उसके परिजनों को चौकी लेकर गई, लेकिन परिजनों ने कार्रवाई से मना कर दिया। हुडा चौकी इंचार्ज भूपेंद्र राणा का कहना है कि लड़का गांव की ही लड़की से अंतरजातीय विवाह करना चाहता था। लड़के वालों ने कोई शिकायत नहीं दी है। इस मामले में रणजीतपुर चौकी इंचार्ज कार्रवाई कर रही है।

वहीं, जब इस संबंध में रणजीतपुर चौकी इंचार्ज जसबीर सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चौकी में दोनों पक्षों की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। लड़के के परिजन सुबह एक बार आए थे कि उनका लड़का लापता है। लड़का व परिजन चौकी में बुलाए हैं। उनमें बातचीत चल रही है।

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों