OMG – एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं अस्पताल की 16 नर्सें, लोगों ने दबाई दांतों तले उँगलियाँ

इस रंग बिरंगी दुनिया में हर घड़ी किसी ना किसी कोने में कुछ ना कुछ अजीबो-गरीब चीजें होती रहती हैं। इनमें से कई घटनाओं पर तो यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है एक अस्पताल में जहां काम करने वाली 16 नर्सें एक बार प्रेग्नेंट हो गई हैं।

अमेरिकी राज्य एरिजोना के मेसा में मौजूद बैनर डेजर्ट मेडिकल सेंटर की 16 नर्सों के गर्भवती होने की खबर से अस्पताल प्रशासन की परेशानी बढ़ गई है। ये सभी नर्स अक्टूबर से जनवरी के बीच बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। खुद नर्सों को यह बात जानकार हैरानी हो रही है।

 प्रेग्नेंट हो गईं अस्पताल की 16 नर्सें

मजाकिया लहजे में गर्भवती नर्सों का कहना है कि जरूर अस्पताल के पानी में कुछ गड़बड़ था। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग इस घटना पर चुटकियां ले रही हैं-

जाहिर है, जब एक साथ अस्पताल की इतनी सारी नर्स मातृत्व अवकाश पर जाएंगी, तो काम में मुश्किल आएगी। लिहाजा, अधिकारियों ने फौरन प्रेस कॉन्फ्रेंस की और लोगों को जानकारी दी कि उन हालातों में भी मरीज को कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि उन्होंने बैकअप स्टाफ पर काम शुरू कर दिया है। यही नहीं अस्पताल की ओर से सभी गर्भवती नर्सों को काम के दौरान बच्चे का कपड़ा भी दिया गया है। अस्पताल ने आश्वासन दिया है कि सभी गर्भवती नर्सों को आरामदायक माहौल दिया जाएगा। अस्पताल में इन सभी नर्सों के लिए बेबी शावर भी आयोजित की गई।

 

Back to top button