प्रिया प्रकाश की तारीफ करने पर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोग बोले- बस करो दादाजी

- in मनोरंजन

हाल ही में ऋषि कपूर ने वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की तारीफ में एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने प्रिया के बेहतरीन काम को सराहा था और एक्ट्रेस के बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी की थी. साथ ही ऋषि ने यह भी कहा कि आप मेरे समय में क्यों नहीं आईं. इसी ट्वीट को लेकर अब ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ लिया है.

प्रिया प्रकाश की तारीफ करने पर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोग बोले- बस करो दादाजीसोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की जमकर आलोचना हो रही है. ऋषि के प्रिया प्रकाश के उनके दौर में ना होने वाली बात को ट्रोलर्स हजम नहीं कर पाए. कई यूजर्स ने एक्टर के लिए भद्दे कमेंट लिखे हैं. एक यूजर ने ऋषि कपूर को बुढ़ऊ लिखा, एक ने लिखा अब तो बस करो दादाजी. कईयों ने तो एक्टर को ठरकी तक घोषित कर दिया.

एक यूजर ने ऋषि कपूर से कहा कि वो प्रिया के अपोजिट अपने बेटे रणबीर कपूर के कास्ट करें. कई यूजर्स ने कहा, बेटा जवान हो गया है अब तो बस करो.
वैसे ऋषि कपूर के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. अक्सर ही वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं. प्रिया प्रकाश के मामले में भी यही हुआ. खुद एक्टर ने भी नहीं सोचा होगा कि वे इस ट्वीट पर भी ट्रोल हो जाएंगे.

बता दें, प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गई हैं.

प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनका सपना है, लेकिन फिलहाल वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं. इतना ही नहीं प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं.

 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि