नोटबंदी ने फेर दिया प्रियंका चोपड़ा के अरमानो पर पानी; कभी नहीं भूल पाएंगी जो हुआ

नोटबंदी ने फेर दिया प्रियंका चोपड़ा के अरमानो पर पानी; कभी नहीं भूल पाएंगी जो हुआ…. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के करियर पर नोटबंदी का बहुत ही बड़ा असर पड़ा है जिसके कारण जीवन का ये समय वो कभी नहीं भूल पाएंगी.

नोटबंदी ने फेर दिया प्रियंका चोपड़ा के अरमानो पर पानी; कभी नहीं भूल पाएंगी जो हुआ

शाहरुख खान सरेआम घुसे नहा रही मॉडल के बाथरुम में, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की आने वाली पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ देश में नोटबंदी के चलते 9 दिसंबर से खिसक कर अब अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी. प्रियंका चोपड़ा के करियर पर नोटबंदी का बहुत ही बड़ा असर पड़ा है|

बता दें, 13 जनवरी का दिन इसलिए चुना गया है क्योंकि उसी दिन पुरे देश और खासकर पंजाब में बहुत ही धूम धाम से लोहडी का त्यौहार मनाया जाता है. कुछ नोटबंदी का असर तो कुछ इंडस्ट्री स्टार्स के खर्चों में आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहा फिल्म व्यापार. इसी के चलते एक मीटिंग के दौरान इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया.

वहीं दूसरी तरफ अपने एक बयान में पिग्गी चोप्स की मम्मी मधु चोपड़ा ने कहा, ‘कुछ वक्त के लिए लोगों को आ रही फिनैंशियल प्रोब्लेम्स को ध्यान में रखते हुए हमने प्रियंका की फिल्म को लोहडी वाले अच्छे दिन यानी की 13 जनवरी को रिलीज करने का निर्णय लिया है.’

नोटबंदी ने फेर दिया प्रियंका चोपड़ा के अरमानो पर पानी; कभी नहीं भूल पाएंगी जो हुआ

…तो इस वजह से शादी के बाद ज्यादा पोर्न फिल्म देखती हैं महिलाएं..!!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स, डॉ. मधु चोपड़ा, दीपशिखा, पूजा फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और इस फिल्म का कोप्रोडक्शन सिद्धार्थ चोपड़ा का है. ये एक यंग एनआरआई की कहानी है जो अपने देश लौटकर अपनी जड़ों को खोजता है. चलिए रिलीज डेट को तो आगे बढ़ा दिया गया पर अब देखना ये है कि पिसी के लिए ये फैसला कितना फायदेमंद साबित होता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button