प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के इस ख़ास इंसान से मिलने भारत आ रहे हैं निक जोहन्स

हॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोर रही है. प्रियंका इन दिनों सिंगर निक जोहन्स को डेट करने को लेकर सुर्ख़ियों में है. आप सभी को पता ही होगा कि प्रियंका और निक एक दूजे के साथ बहुत सी जगहों पर स्पॉट किए जा चुके है और साथ ही दोनों को कई बार एक-दूजे की आँखों में निहारते हुए भी देखा जा चुका है. प्रियंका ने जहाँ एक तरफ निक की तस्वीर पर कमेंट किया वहीँ दूसरी तरफ निक ने प्रियंका की, इस तरह भी दोनों अपने रिश्ते को प्यार का नाम दे ही चुके है.प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के इस ख़ास इंसान से मिलने भारत आ रहे हैं निक जोहन्स

प्रियंका को निक अपने कजिन की शादी में भी ले गए थे जहाँ दोनों ने जमकर एन्जॉय किया. अब खबर आ रही हैं कि प्रियंका निक को लेकर भारत आ रही है, अपनी माँ से मिलवाने के लिए. जी हाँ, निक जल्द ही भारत प्रियंका की माँ से मिलने आने वाले है और अनुमान यह लगाए जा रहे है कि वह प्रियंका का हाथ मांगने आ रहे है. जानकारी के अनुसार प्रियंका अपनी माँ से निक को इस वजह से मिलवाने ला रही हैं क्योंकि उनकी माँ उनकी जिंदगी की सबसे ख़ास इंसान हैं और अपने प्यार को रिश्ते का नाम देने के लिए उन्हें माँ की मंजूरी चाहिए.

निक प्रियंका की माँ से मिलने के लिए तैयार हो चुके है और अब दोनों जल्द ही भारत आने वाले है. निक और प्रियंका की जोड़ी की जमकर तारीफें भी हो रही है. आपको बता दें कि निक प्रियंका से 10 साल छोटे है.

Back to top button