प्रियंका गांधी को बताया ‘राम भक्त’, प्रयागराज में लगा ये पोस्टर हुआ वायरल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर हर तरफ कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। जहां अभी तक राहुल गांधी को शिवभक्त बोला जाता था। वहीं अब प्रियंका को राम भक्त बना दिया है। दरअसल यूपी के प्रयागराज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रिंयका गाँधी को लेकर एक पोस्टर लगाया है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
पोस्टर में प्रिंयका को ‘राम भक्त’ बताया गया है। प्रियंका का यह पोस्टर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि प्रियंका 27 मार्च को अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगी। इसी कड़ी में आज प्रयागराज के स्थानीय कांग्रेस नेता और महानगर महासचिव हसीब अहमद ने एक पोस्टर वायरल किया है। जिसमें प्रियंका गांधी को राम भक्त बताते हुए हनुमानगढ़ी के आगमन पर उनका स्वागत है।

वहीं पोस्टर में भगवान राम के साथ राहुल गांधी और प्रियंका की तस्वीर लगी है, जिसमें गोस्वामी तुलसीदास रचित राम चरित मानस के दोहे भी लिखे है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने प्रयागराज के कुंभ मेले में पोस्टर लगाया था, जिसमे प्रियंका को ‘गंगा की बेटी’, जीतेगी यूपी लिखा था, पोस्टर काफी चर्चा का विषय बना था। जानकारी के मुताबिक पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी चुनाव में मतदाताओं से संपर्क के लिये प्रयागराज से वाराणसी के बीच नौका यात्रा के बाद अब 27 मार्च को दिल्ली से फैजाबाद के बीच रेल यात्रा करेंगी। जिसके बाद वह अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगी।
पूजा के बाद सुबह 10 बजे हनुमानगढ़ी से रोड शो की शुरुआत होगी और यह 4:30 पर कुमारगंज में समाप्त होगा। दो जगहों पर नुक्कड़ सभाएं की जाएगी। पूरे रोड शो में 32 प्वाइंट बनाए गए हैं। सभी प्वाइंट पर लोगों से प्रियंका मुलाकात करेंगी। प्रियंका दोहपर में 1:25 बजे सनबीम स्कूल में बच्चों से मुलाकात करेंगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button