प्रियंका गांधी का हमला- यूपी में कोरोना के आकड़े भयावह, CM योगी का बयान है हास्यास्पद

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है. सोमवार को प्रियंका ने कहा है कि यूपी में कोरोना भयावह रूप ले चुका है, ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान हास्यास्पद है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है. यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं, लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं. अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं, सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है.

दरअसल, गोरखपुर दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई मजबूत तरीके से लड़ी जा रही है. इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि हर रोज डेढ़ लाख से अधिक टेस्ट हो रहे हैं, जिसके कारण कोरोना को जल्दी पकड़ में लाया जा रहा है.

इससे पहले यूपी के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि 6777 नए मामलों के साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अब 2 लाख 66 हजार 283 हो गई है. राज्य में इलाज के बाद ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब दो लाख के आंकड़े को पार कर गई है. प्रसाद ने बताया कि अभी तक डिस्चार्ज किए गए लोगों की संख्या 2 लाख 738 हो गई है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button