प्रियंका के भाई की एक्स इशिता को मिला सुनहरा मौका शादी टूटने के बाद

कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा इशिता कुमार से शादी रचाने जा रहे हैं और पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर वह काफी खबरों में भी रहे. इसके अलावा हाल ही में उनकी बहन प्रियंका विदेश से इसी शादी के लिए इंडिया लौटी थीं, लेकिन अचानक खबर आई कि यह शादी नहीं हो रही और एक्ट्रेस वापस अमेरिका चली गईं.

अब खबर है कि इशिता उन यादों से बाहर निकलना चाहती हैं. इसी बीच ये खबर आई है कि उन्हें अच्छी जॉब मिकल गई है जिसके बारे में खबरें वायरल हो रही हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले ही सिद्दार्थ और इशिता कुमार का रोका हुआ था, जिसे अटेंड करने के लिए प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ इंडिया भी आई थीं. पिछले दिनों मधु चोपड़ा ने यह जानकारी दी कि उनका बेटा अभी शादी के लिए तैयार नहीं और उन्हें कुछ और वक्त चाहिए.

इसके बाद ही इन बातों पर रोक लगाने के लिए मधु चोपड़ा ने कहा था कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी सहमति से यह शादी नहीं करने का फैसला किया है. अब जो रिपोर्ट सामने आ रही है, उसमें कहा जा रहा है कि इशिता लंदन वापस जा चुकी हैं, जहां वह रह रही थीं.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उन्हें वहां अच्छी नौकरी मिल गई है और अपने बीते पलों को पीछे छोड़ देना चाहती हैं और ऐसा करने के लिए वह पूरे जतन कर रही हैं. वैसे बता दें कि इससे पहले भी 2015 में सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रैंड कनिका माथुर से शादी करने वाले थे लेकिन अंतिम समय पर उन्होंने इसे कैंसल कर दिया था.

 

Back to top button