प्रियंका का ट्वीट: सूखे का आतंक झेल रहे हैं, हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है

 बांदा लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने ट्वीट करके सवाल खड़ा कर दिया है। प्रियंका वाड्रा ने सूखे का दंश झेल रहे बुंदेलखंड में पीएम की रैली के लिए पानी की बर्बादी करने को लेकर वायरल वीडियो को टैग करते हुए ट्विट करके शहंशाह तक बता दिया है। उनके इस ट्विट के बाद से स्थानीय स्तर पर बेचैनी बढ़ गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार को कृषि विश्वविद्यालय में रैली प्रस्तावित है, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इसी क्रम में विश्वविद्यालय परिसर की सड़कों पर टैंकर लगाकर पानी से धुलाई का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को टैग करते हुए प्रियंका वाड्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कमेंट किया है।

प्रियंका ने ट्विटर पर ये लिखा

“जब पूरा बुंदलेखंड, वहां के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं, हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है। यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?”

Back to top button