प्राइवेट फोटो लीक होने से से टूट गई थीं ये 5 एक्ट्रेस, इन 2 बहनों को भी नहीं बख्शा

बॉलीवुड हो या टेलीविजन जगत आए दिन यहां से कोई ना कोई विवादित खबर आ ही जाती हैं। चाहे उसमें अफेयर की बात हो या फिर ब्रेकअप की। इस कड़ी में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेज रह चुकी हैं जो एमएमएस स्कैंडल और प्राइवेट फोटो लीक होने में फंसकर बुरी तरह बदनाम हो चुकी थीं। जिस कारण उन्हें काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था। आइए जानते हैं इन 5 टीवी और फिल्म अभिनेत्रियों के बारे में…प्राइवेट फोटो लीक होने से से टूट गई थीं ये 5 एक्ट्रेस, इन 2 बहनों को भी नहीं बख्शा

Loading...

बॉलीवुड मे ंबेबाक जवाब देने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी इस कड़ी में शामिल हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी ने उनकी अश्लील तस्वीरें खीचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी। जिसके बाद से राधिका काफी टूट चुकी थीं।

टीवी पर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उतरीं हंसिका मोटवानी भी इस दंश को झेल चुकी हैं। दरअसल, उनका एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें हंसिका मोटवानी एक बाथटब में नाहती दिख रही थीं। लेकिन देर-सवेर हंसिका ने इस वीडियो को फेक बता डाला। लेकिन इस फेक वीडियो से उन्हें चारों तरफ बहुत ही गलत नजरों से देखा जाने लगा था।

बता दें कि मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को भी तब शर्मिंदा होना पड़ा जब उनका एक नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ। लेकिन बाद में इस पर यह कहा गया कि यह अनुष्का की तरह दिखने वाली लड़की है। मगर इस पर अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर यजर्स का शिकार होना पड़ा।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कामल हासन की बड़ी बेटी श्रुति हासन भी इसका शिकार हो चुकी हैं। बता दें कि फिल्म येवादू की शूटिंग के दौरान किसी अंजान शख्स ने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ऐसे अभिनेत्री इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में भी की थी।

आखिर में बात करेंगे साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की। बता दें कि बीते वर्ष 2018 में अक्षरा की कुछ प्राइवेट फोटो लीक होने का खुब हल्ला मचा था। इन तस्वीरों में अक्षरा अपनी प्राइवेट सेल्फी ले रही थी। इसे लेकर अक्षरा काफी हक्का-बक्का रह गई थीं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com