प्रहार कंगना के घर पर नहीं, बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ: अनुपम खेर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच हुई जुबानी जंग के बाद बीएमसी ने कंगना के मुंबई ऑफिस पर बुल्डोजर चला दी। वहीं अब कंगना ने अपने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई देखकर महाराष्ट्र सरकार को चुनौती दी है। कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने मूवी माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।
ये भी पढ़ें- यूपी में पूरी तरह से लॉकडाउन खत्म, रविवार को भी खुलेंगे बाजार
वहीं बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटी भी इस कार्रवाई के विरोध में आवाज उठाने लगे हैं। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने बुधवार को कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया है और अफसोस जताया है।
अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा-‘गलत गलत गलत है!! इसको बुलडोजर नहीं बूलीडोजर कहते हैं। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना रनौत के घर पर नहीं, बल्कि मुम्बई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस अफसोस अफसोस है।’
ये भी पढ़ें- बुंदेलखंड दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, आत्महत्या किए किसानों के परिजनों से की मुलाकात
इस पूरे मामले पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने भी अपना विचार व्यक्त किया है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद अपने ऑफिस का नजारा भी दिखाया है। कंगना के ऑफिस में हर तरफ सब कुछ टूटा-फूटा नजर आ रहा है।
बीएमसी के कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। कंगना रनौत बुधवार को मुंबई के खार स्थित अपने आवास पर पहुंच गई हैं। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया था।
The post प्रहार कंगना के घर पर नहीं, बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ: अनुपम खेर appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...