प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर बोला हमला…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर शनिवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले नेता को कर्नाटक में मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रही है। सिद्धारमैया सरकार भ्रष्टाचार का ऐसा टैंक बन गई है, जिसका पाइप दिल्ली में जाकर खुलता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर बोला हमला...शनिवार को मोदी ने गड़ाग रैली में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर टिकटों, पार्टी में पदों और मुख्यमंत्री पद के लिए बोली लगाने का आरोप लगाया। 

उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर, कोयला, राष्ट्रमंडल खेल और कई अन्य घोटालों के बाद अब कांग्रेस ने निविदा प्रक्रिया अपना ली है। कांग्रेस टिकट वितरण, नेताओं के चयन और मुख्यमंत्री के चयन में बोलियां लगा रही है। कर्नाटक के नेताओं को बड़े नेताओं ने बता दिया है कि जो हर महीने सबसे ज्यादा धन दिल्ली पहुंचाने का वादा करेगा, वही सीएम बनेगा। 

हार सामने देख बढ़ गई है बेचैनी
महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, यूपी, उत्तराखंड, हिमाचल और त्रिपुरा में हारने के बाद भी कांग्रेस परेशान नहीं हुई थी। अब जब कर्नाटक में हार सामने खड़ी है तो बेचैन हो रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस नेताओं ने राज्य में एक टैंक बनाया। जनता से लूटे पैसे का एक हिस्सा इस टैंक में डाला जाता है और बाकी यहां के नेता अपने साथ ले जाते हैं। इस टैंक का पाइप दिल्ली में जाकर खुलता है। उन्होंने कहा, ‘आप सावधान हो जाइए। अगर कांग्रेस राज्य की सत्ता में लौटी तो लूट के अलावा कोई काम नहीं करेगी।’

संत कवि शरीफा को याद किया
मोदी ने फिर सीएम सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कर्नाटक सरकार को ‘सीधा रुपैया सरकार’ बताया। उन्होेंने संत कवि शरीफा को याद करते हुए कहा कि पैसा खराब चीज है, लेकिन राज्य सरकार के लिए ‘बाप बड़ा न भइया, सबसे बड़ा रुपइया’ है। सिद्धारमैया ने इस कहावत को अपने मुताबिक बदलकर ‘बाप भी बड़ा, भइया भी बड़ा और इससे भी ऊपर रुपइया, सीधा-सीधा रुपइया’ कर लिया है।

महादयी के बहाने सोनिया पर हमला
गोवा और कर्नाटक के बीच विवाद का कारण बनी महादयी नदी के मुद्दे पर पीएम ने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गोवा विधानसभा चुनाव के वक्त कहा था कि उनकी पार्टी महादयी का जल कर्नाटक के साथ नहीं बांटने देगी। अब कांग्रेस महादयी के मसले पर कर्नाटक के लोगों को उकसा रही है। कांग्रेस महादयी विवाद को अटकाना, लटकाना और लोगों को भटकाना चाहती है। कांग्रेस सरकार ने विवाद का समाधान निकालने के बजाय मामले को न्यायाधिकरण के पास भेज दिया।

देवगौड़ा की पार्टी कांग्रेस को बचा रही
इससे पहले तुमकुर जनसभा में मोदी ने कांग्रेस और जद (एस) के बीच साठगांठ का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पर्दे के पीछे दोनों पार्टियों के बीच समझौता हो गया है। एसडी देवगौड़ा की जद (एस) कांग्रेस को बचा रही है। देश पर एक परिवार के नेतृत्व में सबसे ज्यादा समय शासन करने वाली पार्टी ने गरीबों और किसानों को नजरअंदाज किया। तुमकुर को हेमवती नदी का पानी नहीं मिल पा रहा। सिंचाई के क्षेत्र में 30 साल से कोई काम नहीं हुआ। कांग्रेस की रुचि केवल कालाधन भरने में है।

Loading...

Check Also

15 वर्ष के बाद लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरने के मूड में BSP मुखिया मायावती

15 वर्ष के बाद लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरने के मूड में BSP मुखिया मायावती

भारतीय जनता पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनाव में शिकस्त देने की तैयारी में विपक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com