प्रकाश ने कंगना व श्रमिकों की फोटो की पोस्ट, कहा-Yes… New INDIA

जुबिली स्पेशल डेस्क
कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में है। दरअसल कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुब़ानी जंग तेज हो गई है। इतना ही नहीं कंगना रनौत को वाई कैटगरी की सुरक्षा मिल गई है। दूसरी ओर महाराष्ट्र में कंगना रनौत को लेकर विरोध प्रदर्शन और तेज होता दिख रहा है। शिवसेना ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुआ सामान्य आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला धमकी और धिक्कार से गुजरते हुए तोडफ़ोड़ तक पहुंच गया है।
यह भी पढ़ें : भारत-चीन सीमा पर स्थिति बहुत खराब, अमेरिका दोनों देशों की मदद करना पसंद करेगा: डोनाल्ड ट्रंप
यह भी पढ़ें : अमेरिका ने अपने नागरिकों से क्यों कहा कि भारत की यात्रा न करें
मुंबई महानगरपालिका ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। हालांकि कंगना रनौत वाई कैटगरी की सुरक्षा का मामला सोशल मीडिया पर जोर पकड़ता दिख रहा है। लोग इसपर सवाल उठा रहे हैं।

Loading...

साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने कंगना को सुरक्षा मिलने पर ट्वीट किया है। उन्होंने इस दौरान एक फोटो भी पोस्ट की है। इस फोटो पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि इसमें कंगना रनौत की सुरक्षाकर्मियों से घिरी और साथ में दूसरी फोटो में सड़क पर पैदल चलते प्रवासी श्रमिकों नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अमेरिका- भारत और सऊदी हुए एक तो इमरान की बढ़ी धड़कने
यह भी पढ़ें : 5 जी तकनीक पर काम करने के लिए एक साथ आए भारत-अमेरिका और इजरायल

Yes… New INDIA #justasking https://t.co/yAWVkNJkWY
— Prakash Raj (@prakashraaj) September 9, 2020

उन्होंने फोटो पोस्ट करने के दौरान लिखा है कि हां…न्यू इंडिया..इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि प्रकाश राज ने कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की थी। सोशल मीडिया पर प्रकाश राज अक्सर सरकार को आईना भी दिखाते हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...