Home > जीवनशैली > 61.5% लोग प्यार के इजहार का तरीका नहीं जानते: Research

61.5% लोग प्यार के इजहार का तरीका नहीं जानते: Research

World की Match Making Service Shaadi.com ने आजकल के भारतीय युवाओं की मानसिकता को समझने के लिए सर्वे किया। जब भारतीय पुरुषों से पूछा गया कि क्या वे अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने में विश्वास रखते हैं? इस पर 91.6 फीसदी लोगों का जवाब हां था, 0.9 फीसदी लोगों ने इस सवाल के जवाब में नहीं कहा, जबकि 7.5 फीसदी लोगों ने कहा, कर सकते हैं।

जो आपके लिए पूरी दुनिया से लड़ जाए वही है आपका सच्चा साथी

प्यार का इजहार करने में 61.5 फीसदी शादीशुदा पुरुषों को होती है परेशानी

जब इन युवकों से पूछा गया कि क्या वह बार-बार अपने पार्टनर के सामने प्यार का इजहार करते हैं? तो 21.3 फीसदी शादीशुदा पुरुषों ने कहा कि वह अक्सर ऐसा करते हैं। करीब 33.4 फीसदी लोगों ने कहा कि वे विशेष मौकों पर ऐसा करते हैं। इस सवाल पर 45.3 फीसदी लोगों का जवाब था कि उन्होंने कब ऐसा किया, इस बारे में उन्हें पता नहीं।

जब इन युवकों से पूछा गया कि क्या उन्हें अपने प्यार के इजहार में परेशानी महसूस होती है? इस पर 61.5 फीसदी शादीशुदा पुरुषों ने कहा कि हम अपने पार्टनर को कितना प्यार करते हैं, हमें यह बताना नहीं आता।

करीब 30.4 फीसदी लोगों ने कहा कि उनमें अपने पार्टनर के लिए प्यार का इजहार करने की भावना स्वाभाविक रूप से नहीं आती, जबकि 8.1 फीसदी लोगों ने कहा, नहीं, यह बहुत ज्यादा मुश्किल नहीं है।

 

Loading...

Check Also

दुल्हन के लिए खास ट्रेंडी EYE मेकअप जो आपके लुक को बनाएंगे और भी खास

दुल्हन के लिए खास ट्रेंडी EYE मेकअप जो आपके लुक को बनाएंगे और भी खास

शादी लड़की का सबसे अहम दिन होता है जिसके लिए वो बहुत इंतज़ार करती है …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com