प्यार की नगरी पहुंचा डोनाल्ड ट्रंप का काफिला…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के दौरान आतंकवाद और कट्टर इस्लाम पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि हमने आईएस के दरिंदे बगदादी को मार गिराया। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि हम आतंकवाद के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे। अपने संबोधन में उन्होंने होली-दीवाली, भांगड़ा, तेंदुलकर-कोहली का जिक्र करके भारतीयों का दिल छूने की कोशिश की। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम आतंकवाद को हराने में साथ हैं। अमेरिका भारत का सबसे भरोसेमंद साथी है।

Loading...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने काफिले के साथ आगरा एयरपोर्ट से करीब 12 किलोमीटकर का सफर तय कर ताजमहल पहुंच गए हैं।
हवाई अड्डे से ताजमहल तक के रास्ते में जगह-जगह कलाकार अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं। इसके अलावा छात्र भी भारत और अमेरिका का झंडा लेकर खड़े हुए हैं।
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का काफिला ताजमहल के लिए रवाना हो गया है।
एयरपोर्ट पर ट्रंप के स्वागत के लिए सांस्कृतिक कलाकार मयूर नृत्य पेश कर रहे हैं। ट्रंप भी तालियां बजाकर उनका स्वागत कर रहे हैं।
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने आगरा की जमीन पर कदम रखा। यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। यहां से ट्रंप का पूरा परिवार ताजमहल के लिए रवाना होने वाला है।
ट्रंप के स्वागत के लिए उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एयरपोर्ट पर मौजूद हैं। एयरपोर्ट पर इवांका ट्रंप और उनके पति भी हैं।
अहमदाबाद से उड़ान भरने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने विशेष विमान से आगरा पहुंच चुके हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी हैं। ट्रंप और मेलानिया जल्द ही ताजमहल का दीदार करेंगे।
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *