Home > मनोरंजन > पॉर्न स्टार ‘शकीला’ का पहला पोस्टर, खाली गहनों से शरीर ढकती नजर आईं ऋचा चड्ढा

पॉर्न स्टार ‘शकीला’ का पहला पोस्टर, खाली गहनों से शरीर ढकती नजर आईं ऋचा चड्ढा

सनी लियोनी के दुनिया भर में फैले फैंस की तो छोड़िए, हिंदुस्तानी फैंस भी शायद ये नहीं जानते होंगे कि हिंदुस्तान में सनी से पहले भी एक पॉर्न स्टार रुपहले परदे पर धमाल मचा चुकी है। इस स्टार का नाम था – ‘शकीला’। शकीला ने अपनी रजामंदी से एडल्ट फिल्मों में काम किया और बाद में बड़े परदे की ढेरों मसाला फिल्में की। इस कलाकार पर बायोपिक का पहला पोस्टर जारी हुआ है।पॉर्न स्टार 'शकीला' का पहला पोस्टर, खाली गहनों से शरीर ढकती नजर आईं ऋचा चड्ढाफिल्म में शकीला का किरदार निभा रही हैं मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा। शकीला का जन्म 20 नवंबर 1975 को आंध्रप्रदेश के नैलोर में हुआ। शकीला की मां आंध्र प्रदेश की रहने वाली थीं और उनके पिता तमिलनाडु। पांच भाई बहनों वाले परिवार के पास कमाई का ठोस जरिया था नहीं जिसके चलते शकीला का बचपन बहुत तकलीफों में गुजरा। बाली उमर में ही शकीला घर सभांलने की जिम्मेदारी आ गई और उनके कदम चल पड़े वेश्यावृत्ति के धंधे में। 17 साल की उम्र में शकीला की किस्मत ने पलटी मारी और उन्हें फिल्म करने का ऑफर मिला।

यह वो फिल्में थीं जिन्हें लोग चोरी छिपे वीएचएस पर देखते थे और शकीला ने खुद खुलासा किया है कि तब उन्हें पता ही नहीं था की वो एडल्ट फिल्में कर रही हैं। शकीला शूट पर जातीं। नॉर्मल सीन करके आतीं और यह ब्लू फिल्में बनाने वाले बाद में बॉडी डबल का इस्तेमाल करके इनमें सेक्स सीन डाल देते। शकीला को जब इसका पता चला तब तक वो ब्लू फिल्मों की स्टार बन चुकी थीं और पीछे लौटने का कोई रास्ता बाकी नहीं बचा था।

मजबूरी में ब्लू फिल्मों की स्टार बनीं शकीला को साल 1995 में साथ मिला एक और साउथ सेंसेशन सिल्क स्मिता का। दोनों की एक साथ जो फिल्म रिलीज हुई जिसने उन्हें रातोंरात फिल्म स्टार बना दिया। ये फिल्म थी प्ले गर्ल्स और साल था 1995। इसके पांच साल बाद 2000 में आई ‘किन्नरा थुम्बिकल’ ने अपनी लागत से 40 गुना ज्यादा बिजनेस किया तो पूरे देश में शकीला के चर्चे होने लगे।

ऐसा नहीं कि इसके बाद शकीला की गाड़ी चल निकली हो। उनकी फिल्मों को देखने लोगों की भीड़ टूट पड़ती थी ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम सुपर स्टार्स को अपने करियर की बत्ती गुल होती दिखने लगी। नतीजा यह हुआ कि शकीला की फिल्में रिलीज से पहले ही बैन होने लगीं। जैसे हर मेहनतकश का साथ किस्मत जरूर देती है वैसे ही फिल्म डायरेक्टर तेजा शकीला की लाइफ में देवदूत बनकर आए। उनकी कन्नड़ फिल्म ‘जयाम’ ने 2002 में धूम मचा दी।

शकीला से बचकर निकलने वाले सितारे फिर उनको अपनी गैलेक्सी में शामिल करने के लिए मचलने लगे। शकीला अब तक 250 फिल्में कर चुकी हैं। उनकी हिट फिल्मों की लंबी लिस्ट है और अब दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश के भाई इंद्रजीत लंकेश ने शकीला की इस कहानी को पूरी दुनिया तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। सिल्क स्मिता की बायोपिक ‘डर्टी पिक्चर’ सुपर हिट रही है। सनी लिओनी की बायोपिक करनजीत कौर सुपर फ्लॉप रही है और अब बारी है शकीला की।

Loading...

Check Also

रणबीर के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा- 'मुझे शर्म आ रही है...'

रणबीर के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा- ‘मुझे शर्म आ रही है…’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के अपने सह-कलाकार रणबीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com