पॉर्न फिल्म से पहले, पॉर्न इंड्रस्टी में एंट्री की पढ़ाई

यूनिवर्सिटी यानि विश्वविद्यालय पढाई का सबसे बड़ा केंद्र होता है पर क्या आप जानते हैं की एक ऐसी यूनिवर्सिटी भी है जहां युवाओं को पोर्न इंड्रस्टी में जाने के लिए पढ़ाई कराई जाती है।

पॉर्न फिल्म से पहले, पॉर्न इंड्रस्टी में एंट्री की पढ़ाई

पॉर्न इंड्रस्टी में एंट्री की पढ़ाई

जी हां यह सच है और आज हम आपको इस यूनिवर्सिटी के बारे में ही जानकारी देने जा रहें हैं। इस यूनिवर्सिटी में देश-दुनिया के बहुत से लोग अपना एडमिशन कराने के लिए पहुंचे हैं।
इस यूनिवर्सिटी को “यूनिवर्सिटी ऑफ पोर्न” के नाम से जाना जाता है और इसकी स्थापना पोर्न स्टार “रोको सिफ्रेदी” ने की थी। यह पहली ऐसी यूनिवर्सिटी है जहां पर पोर्न इंड्रस्टी की पढ़ाई कराई जाती है इसलिए दुनिया के हजारों लोग यहां पर एडमिशन के लिए आवेदन करते हैं पर सिर्फ चुने हुए लोगों को ही यहां एडमिशन दिया जाता है।
यहां पर एडमिशन लेने वाले लोगों को ट्रेनिंग में बताया जाता है की उनको किस प्रकार से कैमरे को फेस करना है, किस प्रकार से रोमांटिक सीन पूरे करने हैं तथा किस प्रकार से परफॉर्म किया जाए। इस यूनिवर्सिटी के संस्थापक रोको सिफ्रेदी खुद ही 1300 से ज्यादा पोर्न फिल्मो में कार्य कर चुके हैं। शुरुआत में रोको सिफ्रेदी की इस यूनिवर्सिटी का काफी विरोध हुआ था पर कई ऐसे भी देश हैं जहां पर पोर्न इंड्रस्टी तथा वैश्यावृति क़ानूनी रूप से सही माना जाता है।
Back to top button