दूनिया की सबसे खूबसूरत महिला है ये मॉडल

- in मनोरंजन

मशहूर अमेरिकी सिंगर और पॉप स्टार बेयॉन्से दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है। ये दावा किया है कि लॉस एंजिलिस स्थित सोशल मीडिया नेटवर्क बजनेट ने। दरअसल बजनेट ने पिछले दिनों दुनिया की 30 महिलाओं के लिए एक सर्वे कराया था। इस सर्वे में पॉप स्टार बेयॉन्से को सबसे ज्यादा वोट और लाइक्स मिला। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के मामले में दूसरे नंबर पर आई हैं।पॉप स्टार बेयॉन्से

एंजेलिना जोली, एमा वॉटसन, ब्लेक लाइवली और मिशेल ओबामा जैसी प्रसिद्ध हस्तियों को पीछे छोड़ते हुये प्रियंका चोपड़ा दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बन गई हैं। लॉस एंजिलिस स्थित सोशल मीडिया नेटवर्क बजनेट द्वारा किये गये एक सर्वेक्षण में प्रियंका दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के मामले में दूसरे नंबर पर आई हैं। प्रियंका चोपड़ा सिर्फ पॉप स्टार बेयॉन्से से पीछे रह गईं। बेयॉन्से इस सूची में सबसे ऊपर हैं।

सूची में तीसरे स्थान पर मॉडल टेलर हिल हैं और उनके बाद चौथे, पांचवे और छठे स्थान पर क्रमश: वाटसन, डकोटा जॉनसन और हिलेरी क्लिंटन हैं। जोली आठवें स्थान पर हैं जबकि इस वर्ष की ऑस्कर विजेता एमा स्टोन 12वें नंबर पर हैं।

loading...
=>

You may also like

रणवीर सिंह ने ‘पद्मावती विवाद’ पर तोड़ी चुप्पी, कम शब्दों में बोले बड़ी बात

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा