पेरिस में मनाया जायेगा रणबीर की मां का ग्रैंड बर्थडे बैश, आलिया भी सकती हैं शामिल

- in गजब

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर 8 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह परिवार के साथ अपना बर्थडे पेरिस में मनाएंगी. डीएनए ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, “ऋषि कपूर के पास अरेंजमेंट की सारी जिम्मेदारियां हैं. वह निजी तौर पर सारी व्यवस्था संभालेंगे. यहां तक कि बर्थडे में वहां पहुंचने के इंतजाम की भी.” नीतू अपने इस बर्थडे पर 60 साल की हो जाएंगी. यही वजह है कि इस बार के उनके बर्थडे को स्पेशल बनाने की पूरी तैयारियां की जा रही हैं.

खबर के मुताबिक नीतू 30 जून को अपने बेटे रणबीर की फिल्म संजू की रिलीज के एक दिन बाद लंदन के लिए रवाना होंगी. यहां पर वह बेटी रिद्धिमा, दामाद भरत और समारा के साथ 5 दिन छुट्टियां मनाएंगी. इसके बाद वह पेरिस में ऋषि कपूर और रणबीर कपूर को जॉइन करेंगी. रणबीर इन दिनों बुल्गेरिया में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. रणबीर बुल्गेरिया से सीधे पेरिस पहुंचेंगे. अब कयास यह लगाए जा रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस बर्थडे बैश में पहुंचेंगी?

गौरतलब है कि आलिया हाल ही में रणबीर के परिवार के साथ डिनर पर नजर आई थीं. इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा और आलिया एक दूसरे को तोहफे भी दे चुकी हैं. आलिया रणबीर के बीच बढ़ रही नजदीकियां लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. मालूम हो कि हाल ही में रणबीर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “जब मैं छोटा था, तब सोचता था कि मैं 27 की उम्र तक शादी कर लूंगा. 29-30 का होने तक मेरे बच्चे हो जाएंगे. मेरे 2 बच्चे होंगे. लेकिन जिंदगी वैसे नहीं चलती है जैसे आप प्लान करते हैं.”

You may also like

1 साल के बाद वापसी कर रहे लसिथ मलिंगा ने रचा इतिहास, तोड़ डाले एक साथ 3 विश्व रिकॉर्ड

आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात