पूर्व पति से पहले 4 घंटे तक बनाया शारीरिक संबंध, फिर इस तरह से बाहर निकाल दी उसकी आंतें

तलाक के बाद एक महिला ने अपने पूर्व पति के साथ ऐसा काम किया जिसे जानकर हर कोई दंग है। महिला ने पूर्व पति को घर बुलाकर चार घंटे तक लगातार सेक्स किया और फिर चाकू से उस पर हमला बोल दिया। घटना बर्मिंघम की है। डाल्या सईद नाम की 35 वर्षीय महिला ने महिला ने पूर्व पति बिलाल मिया (31) की आंतें बाहर निकाल कर फेंक दीं।

वह नहीं चाहती थी कि उसकी बेटी की कस्टडी पति को मिले। बैट और चाकू से किया हमला पुलिस के मुताबिक, करीब दो साल तक चली रिलेशनशिप के बाद दोनों का तलाक हुआ था। इसके बाद दोनों बेटी की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे। डाल्या को लगा कि बेटी की कस्टडी बिलाल को मिल सकती है और वह उसे लेकर पाकिस्तान चला जाएगा, इसी डर से डाल्या ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसे मारने की साजिश रची। जब बिलाल ने भागने की कोशिश की तो डाल्या ने उसका पीछा किया। उसने लकड़ी के बैट और मांस काटने वाले काटने वाले चाकू से उस पर हमला किया।

एक्स-रे मशीन का ये एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा हैं काफी वायरल, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान

लाश को टुकड़ों में काटा पेट से बाहर आंतें खींचने की कोशिश पुलिस ने जांच के दौरान बिलाल के अंदरूनी अंगों का कुछ हिस्सा घर की फर्श पर पाया। जबकि उसका शरीर बगल के एक फ्लैट के पास था। उसकी आंतें बाहर निकली थीं और शरीर पर 30 अन्य जख्म थे। बिलाल ने बर्मिंघम कोर्ट को बताया, ‘पलक झपकते ही मैंने देखा कि उसके हाथ में चाकू है और उसने मुझ पर हमला बोल दिया। उसने चाकू बेड के नीचे छुपा रखा था या फिर अपने गाउन की जेब में। मेरी आंतें बाहर थीं और शरीर के अंदर के दूसरे अंग भी बाहर थे। वह उन्हें बाहर की ओर खींच रही थी। उसने उनमें से एक अंग को तोड़ दिया और फर्श पर फेंक दिया। लेकिन मैंने बाकी अंगों को किसी तरह पेट में डाल लिया।’ बिलाल ने बताया कि कई ऑपरेशन और लंबे समय अस्पताल में रहने के बाद वह किसी तरह बच पया। डाल्या अपना केस मैरिटल रेप और चाइल्ड कस्टडी के आधार पर लड़ रही है।

Back to top button