पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा है इस चाइनीज लड़की का ये डांस स्टेप, वीडियो देख दंग रह जाएगे…

अगर आप माधुरी दीक्षित के फैन हैं तो ‘लच्चा’ फिल्म का ‘बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल’ गाना आपको जरूर याद होगा। 2001 में रिलीज हुई ‘लच्चा’ फिल्म या ये गाना उस वक्त बहुत फेमस हुआ था। इस गाने में माधुरी दीक्षित के अलावा मनीषा कोइराला भी थीं। बतौर जोड़ी दोनों का डांस इतना फेमस हुआ था कि लोग इनके स्टेप्स कॉपी करते थे। अब हाल ही में इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को Devesh Mirchandani नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा डाला है।

इस वीडियो में एक चाइनीज लड़की अपने ग्रुप के साथ मिलकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर वह बिलकुल माधुरी दीक्षित की तरह डांस कर रही है। उसने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है। इस वीडियो को इसी महीने 7 तारीख को अपलोड किया गया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 760,712 बार देखा जा चुका है।

धवन के बेटे के साथ मैदान पर ऋषभ पंत ने की कुछ ऐसी मस्ती, कुछ फैंस को आया पसंद किया तो कुछ ने दिखाई चिंता

व्यूज के साथ-साथ इस वीडियो में काफी प्रतिक्रियाएं भी आए हैं। इस वीडियो में परफॉर्म कर रही चाइनीज लड़की ने इस गाने में माधुरी दीक्षित द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है। इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है।

Back to top button