देखिये….यकीन नहीं होगा …… लड़कियां जरूर देखें लड़के बेशक ना देखें !

- in ज़रा-हटके

फैशन के चक्कर में लोग ना जाने किस-किस तरह की हरकतें करने लगते है. फैशन की दुनिया में दिन प्रतिदिन लोगों का रुझान बढ़ता ही जा रहा है. फैशन के इस दौर में कोई भी पीछें नहीं रहना चाहता है.

देखिये....यकीन नहीं होगा …… लड़कियां जरूर देखें लड़के बेशक ना देखें !

अभी-अभी: पीएम मोदी ने चीनी कंपनियों के लिए उठाया ये कडा कदम, चीन में मचा हाहाकार

जब बात लड़कियों की आती है तो वे फैशन के लिए कोई भी समझौता नहीं करती है. आजकल की लड़कियां बोल्ड और स्मार्ट दिखने के लिए ऐसे शर्मनाक काम कर रही है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है , बिना सोचे बिना समझे पश्चिमी सभ्यता का अनुसरण किया जा रहा जिसके दुष्परिणाम ही सामने आ रहे हैं ।

आजकल की लड़कियां स्मोक और ड्रिंक करने से बिलकुल भी कतराती नहीं है. पिछले तीन सालों से  गर्ल्स में स्मोकिंग का ट्रेंड बढ़ गया है. होटल हो या पब हो या फिर ओपन प्लेस गर्ल्स सिगरेट के कश लगाते हुए दिख ही जाती है. चाहे स्कूल गोइंग गर्ल हो या फिर कॉलेज गोइंग, सिगरेट पीने में कोई पीछें नहीं है.

सभी जानते है स्मोकिंग करना सेहत के लिए हानिकारक है लेकिन कुछ गलत धारणाओं के चलते स्मोकिंग का ट्रेंड बढ़ रहा है. धूम्रपान करने का ऐसा कोई कारण नहीं है जिससे लोग सहमत हो.

आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे है जो खासकर के लड़कियों के लिए है. इस वीडियो को देखने के बाद आप जानेंगे कि धूम्रपान करने के पीछे क्या कारण हो सकता है और लड़कियों में इसकी लत क्यों बढ़ रही है. देखें वीडियो

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने